'बेबी बंप' की फोटो वायरल होने के बाद नुसरत ने कहा-‘न पहले सुनती थी,न अब सुनने वाली हूं’

punjabkesari.in Tuesday, Jun 15, 2021 - 05:07 PM (IST)

 बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में है। पहले खबर आई थी कि वह अपने पति निखिल जैन से अलग हो गई है वहीं फिर खबर आई कि वह 6 महीनें की प्रेगनेंट भी जिसकी एक तस्वीर भी सामने आई थी। जिसके बाद उनके पति निखिल जैन ने यह कर सनसनी मचा दी थी कि पिछले 6 महीनें से हम एक साथ नहीं रह रहे तो यह बच्चा मेरा नहीं हैं। 


PunjabKesari
 

अब नुसरत को उनके स्टार यश दास गुप्ता के साथ अफेयर को लेकर हो रही  गॉसिप-
इसके बाद नुसरत की उनके को स्टार यश दास गुप्ता के साथ अफेयर को लेकर गॉसिप हो रही है। नुसरत चूंकि एंटरटनेमेंट के साथ-साथ एक राजनेता भी हैं इसलिए हर तरफ इनकी चर्चा हो रही है। वहीं अब शादी टूटने और प्रेग्नेंसी की बात सामने आने के बाद एख बार फिर से  नुसरत ने करारा जवाब दिया है।
 

न मैं पहले आपकी बात सुनती थी न अब ही वो सुन रही है-
नुसरत जहां ने इंस्टा स्टोरी के माध्यम से अपने खिलाफ बोलने वालों को जवाब देते हुए लिखा है। पहली स्टोरी में लिखा ‘हम सबको एक ऐसे इंसान की जरूरत होती है जो बिना जज किए धैर्य के साथ आपकी बात को सुने’। इसके बाद अपने अगले पोस्ट में लिखा ‘सबको स्ट्रॉन्ग महिला पसंद हैं, लेकिन जब वो स्ट्रॉन्ग है तो उसे कुछ और कहने लगते हैं, लेकिन एक स्ट्रॉन्ग महिला की यही खासियत होती है कि न पहले ही आपकी बात सुनती थी न अब ही वो सुन रही है’।

PunjabKesari

'मैं ऐसी औरत नहीं  जो अपना मुंह बंद करके रखे'
बतां दें कि इससे पहले भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर नुसरत ने पुराने दिनों की थ्रोबैक फोटो शेयर कर लिखा था कि 'मैं एक ऐसी औरत के रूप में याद किए जाना नहीं चाहती जो अपना मुंह बंद करके रखे..और मैं ऐसी ही ठीक हूं...'
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static