सिद्धार्थ की अधूरी इच्छा को अब परिवार करेगा पूरा, शुक्ला की बर्थ एनिवर्सरी तक करना होगा इंतजार

punjabkesari.in Saturday, Nov 27, 2021 - 09:53 AM (IST)

टीवी के मशहूर अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला आज भी लाखों लोगों के दिलों में जिंदा हैं। सिद्धार्थ के अपनों ने भले ही उनके बिना जिंदगी जीना सीख लिया है लेकिन उनकी यादों को भुलाना आसान नही है। एक्टर की बर्थ एनिवर्सरी के दिन कुछ बड़ा होने जा रहा है, इस दिन परिवार अपने बेटे की आखिरी  इच्छा पूरी करेगा। 

PunjabKesari
खबरों की मानें तो निधन से कुछ दिन पहले  सिद्धार्थ ने आखिरी रैप बनाया था, जिसे 12 दिसंबर यानी कि  सिद्धार्थ के  बर्थडे पर रिलीज किया जाएगा। बताया जा रहा है कि ये आखिरी रैप पूरी तरह से जिंदगी के जोश से भरा हुआ है। इसमें सिद्धार्थ की जर्नी बताई गई है।  शहनाज गिल ने भी इस ट्रैक में काम किया है। इस सोलो सॉन्ग में  केवल सिद्धार्थ की ही आवाज है। म्यूजिक वीडियो लिरिकल होगा।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो  सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट देने के लिए शहनाज ट्रैक पर काम कर रही है।  2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था। महज 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से वह दुनिया को अलविदा कह गए थे। 

PunjabKesari
शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और टेलीविजन शो ''बाबुल का आंगन छूटे ना'' में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की थी। वह 'झलक दिखला जा 6', 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7' और 'बिग बॉस 13' सहित रियलिटी शो में भी नजर आ चुके हैं।  ​वे बिग बॉस के विनर भी रहे थे। इसके अलावा उन्होंने खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन भी अपने नाम किया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static