सारा, मानुषी के बाद अब सपना चौधरी Cannes में करेगी डेब्यू , पहली हरियाणवी डांसर को मिला ये माैका

punjabkesari.in Thursday, May 18, 2023 - 02:52 PM (IST)

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी अंतरराष्ट्रीय कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने जा रही है। सपना चौधरी पहली ऐसी हरियाणवी कलाकार है, जो कांस फेस्टिवल में हिस्सा ले रही हैं।  इस साल के कान्स फेस्टिवल में सारा अली खान , मानुषी छिल्लर और ईशा गुप्ता अपना डेब्यू कर चुकी हैं, अब सपना को लेकर लोग बेहद Excited हैं।  

PunjabKesari
सपना चौधरी ने अपनी इस उपलब्धि पर खुशी जताते हुए कहा- कांस फेस्टिवल में डेब्यू करने के लिए न्योता मिलना बेहद गौरव की बात है, जिससे वह काफी उत्साहित भी है। मुझे पूरी उम्मीद है कि मैं सभी को गौरवान्वित करूंगी। सपना ने कहा-  कांस फिल्म फेस्टिवल को लेकर उन्होंने कोई विशेष तैयारी तो नहीं की है, लेकिन इसको लेकर वह काफी उत्साहित है। 

PunjabKesari
डांसर ने कहा-  जब वह कांस फेस्टिवल में एंट्री करेगी तो सारी दुनिया हरियाणे नै ए आंख अर कान लगा के देखैगी। बताया जा रहा है कि सपना चौधरी इस फेस्टिवल में 18 मई को रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरेंगी। हरियाणा क्वीन के नाम से मशहूर सपना ने देश ही नहीं विदेश में भी हर कोने में अपने परफॉर्मेंस से अपना लोहा मनवाया है।

PunjabKesari
सपना ने अपने करियर की शुरुआत स्टेज शो से की थी और आज के समय में सपना बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाने से सपना चौधरी को खूब पहचान मिली थी,  शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जिसने ये फेमस गाना नहीं सुना होगा। बिग बॉस के बाद तो उनकी पूरी जिंदगी ही बदल गई थी। 

PunjabKesari
सपना चौधरी ने चाहे बिग बॉस 11 की ट्रॉफी ना जीतो हो, लेकिन उन्होंने करोड़ों हिंदुस्तानियों का दिल जरूर जीता था। कांस फिल्म फेस्टिवल डेब्यू करना इस बात का सबूत है कि सपना ने दुनिया भर में अपनी अलग पहचान बना ली है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static