पहले छूटा पति के साथ फिर बेटे ने तोड़ा दम...हर किसी में नहीं होती सिद्धार्थ की मां जितना दर्द सहने की हिम्मत

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 03:34 PM (IST)

शादी के बाद हर महिला अपने पति और बच्चाें में ही खुशियां ढूंढती है। लेकिन जरुरी नहीं हैं कि इंसान को वह सब मिले जिसकी वह इच्छा रखता है। सिद्धार्थ शुक्ला की मां को ही देख लीजिए, कम उम्र में पति को खो देने के बाद उनके सारी उम्मीदें अपने बेटे से ही थे लेकिन किस्मत ने यहां भी उनका साथ नहीं दिया और उनके जिगर का टुकड़ा हमेशा- हमेशा के लिए उनसे दूर हो गया।

PunjabKesari
हम सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीटा शुक्ला का जिक्र इसलिए कर रहे हैं क्योंकि आज उनका जन्मदिन है। हालांकि ये दिन उनके लिए तब खास होता जब उनका बेटा उनके साथ होता। सिद्धार्थ तो अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन एक्टर के फैन अपने अंदाज में रीटा मां का  जन्मदिन मना रहे हैं।  सोशल मीडिया पर भी # SidharthShukla  ट्रेंड हो रहा है, जहां मां-बेटे के खूबसूरत पलों को शेयर किया जा रहा है।
PunjabKesari

इसके साथ ही रीटा मां की हिम्मत और हौंसले की भी खूब तारीफ की जा रही है। दरअसल सभी के चहेते सिद्धार्थ अपने मां के लाडले थे। पिता के निधन के बाद उन्होंने अपनी बहनों और मां को संभाला था। वह अकसर यही कहते थे कि उनके जीवन में सबसे बड़ा योगदान उनकी मां और बहनों का रहा है। शायद यही कारण था कि  सिद्धार्थ बिग बॉस  के घर में अपनी मां को बेहद याद करते थे। 

PunjabKesari
उस वक्त एक लम्हा ऐसा भी था जब उनकी मां रीता शुक्ला ने बिग बॉस 13 के घर में एंट्री करके अपने बेटे को सरप्राइज दे दिया था।  मां को देखते ही सिद्धार्थ बच्चों की तरह  उनके गले से लिपट गए थे। रीटा मां भी अपने बेटे को इतने दिनों बाद देखकर खुद को संभाल नहीं पाई थी। जरा सोचिए जो मां अपने बच्चे से कुछ दिन दूर रहने के बाद इतना टूट गई थी तो उसकी मौत के बाद उनका क्या हाल हुआ होगा। 

PunjabKesari
 सिद्धार्थ के निधन के बाद खबरें थी कि उनकी सबसे अच्छी दोस्त शहनाज गिल बिल्कुल टूट गई थी, ऐसे में एक्टर की मां ने ना सिर्फ उन्हें संभाला बल्कि आगे बढ़ने की भी हिम्मत दी। मुश्किल से मुश्किल हालातों का मुकाबला कैसे करना है वह हमें  सिद्धार्थ की मां से जरुर सिखना चाहिए। हम नहीं चाहते कि जो रीटा मां के साथ हुआ वह किसी और मां के साथ हो । सब यही चाहते हैं कि  सिद्धार्थ की मां को भगवान ऐसे ही हिम्मत देता रहे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static