Nora का अजीबो गरीब डांस देख हैरान हुए फैंस, कहा 'पीपल के पेड़ से सीधा होटल'

punjabkesari.in Tuesday, Nov 09, 2021 - 04:14 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने डांस और बोल्ड लुक को लेकर आएदिन चर्चाओं में रहती है। इसके साथ ही एक्ट्रेस अपनी डांस वीडियोज भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती है। वहीं इसी बीच नोरा फतेही का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे अजीबो-गरीब डांस करती हुए नजर आ रही हैं।

नोरा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की वीडियो

नोरा ने इस डांस की वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी। फिर वहीं से फिल्मफेयर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंड पर नोरा की इस वीडियो को शेयर किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

 

 

नोरा  वीडियो में अजीबी-गरीब डांस करती आई नजर

बात वीडियो की करें ते इसमें नोरा अजीबो-गरीब डांस करती हुआ दिखाई दे रही हैं। इसमें एक्ट्रेस पहले चलती हुई आती हैं और अचानक से अजीबो गरीब डांस स्टेप्स करने लगती हैं। नोरा की यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल व पसंद की जा रही हैं। इसके साथ ही फैंस इनका डांस देखकर अलग-अलग कमेंट्स दे रहे हैं।

वीडियो पर यूजर्स ने दिए अलग-अलग कमेंट्स

इस अजीबो-गरीब वीडियो को देखकर यूजर्स ने अलग-अलग कमेंट्स दी है। इसपर एक यूजर ने लिखा कि, ' मिर्गी आ गई है क्या?'  किसी ने कहा, 'पागल कहीं की।' एक यूजर ने लिखा, 'माता आ गई।' अन्य यूजर ने लिखा, 'पीपल पेड़ से सीधा होटल।' वहीं कई फैंस ने नोरा की बेहद तारीफ भी की है। वैसे नोरा अक्सर अपनी अलग-अलग डांस वीडियो के जरिए फैंस का ध्यान आकर्षित करती रहती है।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

नोरा का करियर

बात नोरा के फिल्मी करियर की करें तो उनकी फिल्म सत्यमेव जयते 2 जल्दी ही आ रही है। मिलाप जावेरी की इस फिल्म में नोरा अभिनेता जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला के साथ अहम किरदार में निभाती हुआ दिखाई देगा। इससे पहले नोरा ने मशहूर एक्टर अजय देवगन की फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में भी काम किया था। इसमें वे अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त के साथ अहम रोल निभाती नजर आई थी। वहीं नोरा एक बेहतरीन डांसर है और वे अपने डांस का दिलबर, कमरिया, ओ साकी साकी जैसे गानों में बिखेर चुकी है। नोरा ये गाने इनके फैंस को खूब पसंद आए है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

neetu

Recommended News

Related News

static