NMACC के दूसरे दिन करीना कपूर ने रॉयल लुक से लूटी लाइमलाइट तो भूमि पेडनेकर का फैशन हुआ फेल!

punjabkesari.in Sunday, Apr 02, 2023 - 12:12 PM (IST)

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के गाला इवेंट के दूसरे दिन भी कई सितारों का जलवा देखने को मिला। बता दें कि कार्यक्रम मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के जियो वर्ल्ड सेंटर में था जिसका नाम है इंडिया इन फैशन। यहां पर प्रियंका चोपड़ा जोनस, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, सलमान खान से लेकर गौरी खान जैसे तमाम बड़े स्टार्स ने शिरकत की। आइए नजर डालते हैं सारे सेलिब्रटीज की लुक पर....

सोनम कपूर

फैशनिस्टा सोनम कपूर को हमेशा उनकी स्टाइल के लिए सराहा जाता है । NMACC समारोह के दूसरे दिन एक्ट्रेस ने मल्टीकलर लंहगा और ऑफ शोल्डर क्रीम कलर का  एम्ब्रोडरी वाला टॉप कैरी किया था, लेकिन जिस चीज से सब से ज्यादा ध्यान खींचा वो था उनकी ड्रेस के अतरंगी बाजू ने।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

 

मलाइका अरोड़ा

 मलाइका ने रॉयल लुक में इवेंट में शिरकत की। यहां मलाइका ग्लोडन कलर के जंप सूट में कहर ढा रही थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

सारा अली खान

छोटी नवाब सारा इंडो वेस्टर्न लुक में खूबसूरत दिखीं। उन्होंने यहां पर्पल कलर की ग्लोडन एम्ब्रोडरी वाली ड्रेस पहनी। लॉन्ग सिल्वर इयररिंग्स और बन के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

करिश्मा कपूर

बॉलीवुड की लोलो करिश्मा ने समारोह के दूसरे दिन खूबसूरत ब्लैक शिमरी फिस टेल वाली गाउन पहनी। लेकिन जिस चीज से सबसे ध्यान खींचा वो था एक्ट्रेस के हाथों में ग्लोडन एक्सेसरीज ने जो उन्हें बड़ा ही रॉयल लुक दे रहे थे। उन्होंने ग्लोडन इयररिंग्स और नीट बन के साथ अपना लुक कंप्लीट किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

खुशी कपूर-जाह्ववी कपूर

बोनी कपूर की लाडलीयां जाह्नवी और खुशी ने भी यहां अपने स्टाइल से खूब लाइमलाइट बटोरी। जाह्नवी  ने यहां पर शिमरी सीक्वेंस गाउन पहना था और साथ में दुपट्टा भी कैरी किया था। एक्ट्रेस ने यहां हैवी नेकपीस और मांग टीका के साथ अपनी लुक कंप्लीट किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor Official Fanpage (@jhanvi_kapoor_official)

वहीं खुशी का यहां देसी अवतार दिखा। उन्होंने शिमरी ग्लोडन कलर का लंहगा चोली कैरी किया। उनका दुप्ट्टा कैरी करने का तरीका भी बड़ा सेक्सी था।

PunjabKesari

अनन्या पांडे

चंकी पांडे की बेटी अनन्या का डीप नेक ग्लोडन कट आउट गाउन में कातिलाना लुक नजर आई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

आलिया भट्ट

समारोह के दूसरे दिन आलिया भट्ट ने शिमरी ग्लोडन सूट के साथ रेट कार्पेट पर पोज किया। गले के पीछे वाइट कलर के केप ने सब का ध्यान खींचा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

कृति सेनन

कृति का दूसरे दिन का लुक काफी बोल्ड रहा। उन्होंने काफी रिवीलिंग थाई हाई स्लिट गाउन पहना था और साथ में कैरी किया था हैवी लॉन्ग जैकट। यहां पर एक्ट्रेस ने डार्क आई मेकअप किया था और उनकी हेयरस्टाइल में बहुत अमेंजिग थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

शाहिद कपूर -मीरा राजपूत

कबीर सिंह एक्टर शाहिद कपूर यहां अपनी वाइफ मीरा के साथ नजर आए, जिन्होंने ब्लैक और वाइट इंडो-वेस्टर्न स्टाइव लहंगा और चोली पहनी थी, तो वहीं शाहिद वाइट पैंट सूट में नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

श्वेता बच्चन- नवया नवेली नंदा

बच्चन घराने के बेटी श्वेता अपनी बेटी नवया  के साथ यहां पहुंची। दोनों का लुक काफी बोल्ड था। श्वेता ने यहां लंहगा-चोली में पोज किया, लेकिन जिस चीज से सबसे ज्यादा ध्यान खींचा वो था उनका छोटी सी चोली और नथ। वहीं न्वया डीप नेक ग्लोडन गाउन में कहर ढहती दिखीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दिशा पाटनी

एक विलेन एक्ट्रेस दिशा हमेशा की तरह यहां बोल्डनेस की हदें पार करती दिखीं। एक्ट्रेस ने यहां सिल्वर शिमरी ऑफ शोल्डर बाल्उज वाली साड़ी कैरी की। खुले बालों और लॉन्ग सिल्वर ईयररिगंस में वो बेहद खूबसूरत दिखीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रशिमका मंदाना

नेशनल क्रश रशिमका ने यहां ब्लैक गाउन में इतराती दिखीं। गाउन में काफी सारा ग्लोडन वर्क भी था। बालों की चोटी बनाकर एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय यहां पर्पल शरारा सूट और खुले बालों में नजर आीं। वहीं बेटी आराध्य बच्चन ने लाइट ग्रीन शरारा सूट में पोज किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

काजोल देवगन और न्यासा देवगन

एक्ट्रेस काजोल ने यहां सिल्वर अनारकाली स्टाइल ड्रेस के साथ मोतीयों का हार पहना, जिसमें वो बेहद रॉयल लगीं। तो वहीं नायसा ने बोल्ड डीप नेक कट आउट गाउन पहना और साथ में माथा - पट्टी और मांग टीका के साथ अपना लुक कंप्लीट किया।

PunjabKesari

भूमि पेडनेकर

भूमि के अजीबो-गरीब गाउन ने यहां खूब सुर्खियां बटोरी। इस अतरंगी गाउन को उन्होंने हैवी माथा पटी कैरी की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi 🌏 (@bhumipednekar)

करीना-सैफ

रॉयल कपल करीना सैफ यहां ट्विनिंग करते दिखे। करीना ने जहां ब्लैक कलर का गाउन डाला था, वहीं सैफ पठानी कुर्ता और वाइट पजामा में नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

 

श्रद्धा कपूर

झूठी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने साड़ी स्टाइव ब्लैक गाउन डाला था, साथ में ग्लोडन चुड़ियां, हैवी नेकपीस और बिंदी के साथ लुक कंमप्लीट किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गौरी खान, सुहाना खान और आर्यन खान

खान फैमिली ने यहां देसी लुक में कहर ढहाया। गौरी वाइट ट्रांसपेंरेट साड़ी तो सुहाना ग्लोडन साड़ी में खूबसूरत दिखीं। वहीं आर्यना खान ने ब्लैक बंद गला कोट- पैंट में दिखे।

PunjabKesari

माधुरी दीक्षित- श्रीराम नेने

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने सिल्वर कलर का पलाजो, ब्लाउज और जैकेट कैरी की। वहीं पति नेने बंद गला जैकेट और ब्लैक पैंट में हैंडसम दिखे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रीतिका रोशन- सभा आजाद

लव बर्डस सवा और रितिक रेड कलर का गाउन में नजर आईं जिसका लुक काफी हद तक बनारसी साड़ी से मिल रहा था। वहीं रितिक ब्लैक कुर्ता- पैजामा के साथ जैकेट में हैडसम दिखे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

रेखा

एवरग्रीन ब्यूटी रेखा काफी वक्त बाद किसी इवेंट में नजर आई। उन्होंने यहां ग्लोडन सिल्क कांजीवरम साड़ी के साथ ग्रीन बालउज कैरी किया। मांग टीके के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंम्पलीट किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static