दिवाली पार्टी की Limelight लूट ले गई नीता अंबानी की बहुएं, इनके आगे फिकी पड़ी बॉलीवुड हसीनाएं

punjabkesari.in Friday, Oct 21, 2022 - 12:34 PM (IST)

बॉलीवुड में दिवाली का जश्न शुरु हो चुका है और कल डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने घर दिवाली पार्टी रखी। उनके घर पूरा बॉलीवुड ही जश्न मनाने पहुंचा लेकिन इस दौरान लाइमलाइट में रही अंबानी की दोनों बहुएं।

PunjabKesari

श्लोका मेहता और राधिका मर्चेंट दोनों ट्रेडीशनल कपड़े पहनकर पार्टी करने पहुंची। श्लोका मेहता ने पीच कलर की हैवी साड़ी पहनी जिसके साथ गले में नेकलेस और कानों में इयररिंग्स वियर किए। खुले बाल और मिनिमम मेकअप में वो बहुत ही प्यारी लग रही थी। वही दूसरी ओर उनकी होने वाली देवरानी राधिका व्हाइट लहंगे में दिखी।

PunjabKesari

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने भी पार्टी में एक साथ एंट्री ली। कैटरीना सिंपल साड़ी में बहुत ही खूबसूरत दिखी और विक्की ने ब्लैक शेरवानी पहनी थी।

PunjabKesari

एक्टर शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना गोल्डन साड़ी में दिखी। सुहाना ने साड़ी को काफी अलग तरीके से बांधा था। सुहाना की साड़ी तो अच्छी थी लेकिन मेकअप और हेयरस्टाइल नहीं।

PunjabKesari

ऐश्वर्या राय की ननद श्वेता बच्चन भी ट्रेडीशनल लुक में दिखी। हमेशा सिंपल दिखने वाली श्वेता ने इस बार व्हाइट एंड गोल्डन कलर का शरारा सूट पहना। कानों में हैवी इयररिंग्स, छोटी सी बिंदी और रेड लिपस्टिक से श्वेता ने अपनी लुक को कंप्लीट किया।

PunjabKesari

श्वेता नंदा की बेटी नव्या नवेली नंदा रेड कलर की ड्रेस में दिखी। नव्या भी काफी सुंदर लग रही थी। उन्होंने अपनी दोस्त शनाया कपूर के साथ मीडिया के सामने पोज दिए। शनाया ने सिल्वर साड़ी पहनी थी।

PunjabKesari

एक्ट्रेस जेनेलिया पिंक कलर की साड़ी में नजर आईं। हमेशा की तरह इस बार भी उनका क्यूट अंदाज फैंस को पसंद आया।

PunjabKesari

शेट्टी सिस्टर्स भी किसी से कम नहीं दिखी। जहां शिल्पा ने लाइट कलर की साड़ी पहनी तो वही शमिता शेट्टी इंडो वेस्टर्न ड्रेस में नजर आईं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static