''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' फेम करण की पत्नी निशा ने फिर लगाए आरोप, बताया कैसे अकेले कर रही बेटे की परवरिश!

punjabkesari.in Thursday, Mar 03, 2022 - 05:12 PM (IST)

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्टर करण मेहरा की पत्नी निशा रावल इन दिनों रियलिटी शो लॉकअप में दिखाई दे रही है। शो में निशा की कई अन्य कंटेस्टेंट के साथ दोस्ती हो रही हैं। हाल में ही निशा ने अपनी दोस्त पायल रोहतगी के साथ अपने टूटे रिश्ते पर बात की।

शो में निशा रावल अपने पति करण मेहरा के साथ अपने रिश्ते को याद करते हुए इमोशनल हो गईं। बातचीत के दौरान निशा रावल ने कहा कि वह करण के साथ बैठी थीं और शांति से पूछा था कि, क्या उनका कोई अफेयर है और निशा ने दावा किया कि, करण ने उनके (निशा) के साथ एक बच्चा होने के बाद भी पिछले 7 से 8 महीनों से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर होने की बात स्वीकार की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ɴɪsʜᴀ ʀᴀᴡᴀʟ (@missnisharawal)

अकेले ही बेटे की परवरिश कर रही निशा

निशा के मुताबिक करण ने उनसे कहा, "मैं किसी और के प्यार में हूं और मैं अब भी तुमसे प्यार करता हूं।" निशा ने रोते हुए कहा कि, एक बार जब उनका भरोसा टूट गया, तो उन्हें उन पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं हो सका। इसके बाद पायल ने निशा को चुप करवाया। इसके बाद निशा ने आगे कहा कि सब कुछ ओपन था लेकिन फिर भी वह बहुत गंदे तरीके से अलग हुए और किसी भी तरह से अपने बच्चे कविश की जिम्मेदारी लेने से इनकार कर दिया। निशा ने कहा, उन्हें यह महसूस कराया गया कि, उन्होंने अकेले ही कविश को पाला है। निशा ने रोते हुए कहा कि, वह एक मजबूत और स्वतंत्र महिला हैं और वह अकेले ही अपने बच्चे की परवरिश करेंगी।

उन दिनों को याद करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, शारीरिक शोषण को ठीक किया जा सकता है, लेकिन भावनात्मक शोषण एक ऐसी चीज है, जिसे कोई दूर नहीं कर सकता। मुझसे अफेयर के बारे में बात करने के बाद वह जाते, उससे मिलते और मुंबई लौट जाते। मेरी मां जो मेरे साथ रहती थीं, मैंने यह बात उनसे भी छिपाई। मुझे अपने बच्चे को सब कुछ सामान्य दिखाना था। सिर पर पट्टी बांधकर मैंने कविश की ऑनलाइन क्लास संभाली।

मेरा मजाक उड़ाया गयाःनिशा 

बता दें कि निशा ने मीडिया के सामने अपनी शादी को लेकर कई खुलासे किए थे। इस दौरान उनके सिर पर चोट दिखाई दी थी। इसपर बात करते हुए पायल से निशा ने कहा कि लोगों ने उनका मजाक उड़ाया और कहा  "केचप लगाकर आई है।" निशा ने आगे कहा, "मैंने सिर्फ एक बार मीडिया से बात की, लेकिन उन्होंने कई वीडियोज बनाए।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ɴɪsʜᴀ ʀᴀᴡᴀʟ (@missnisharawal)

वही शो के अन्य कंटेस्टेंट करणवीर ने निशा से पूछा था कि वह अपने बेटे कविश से क्या कहती है, जब वह अपने पिता करण मेहरा के बारे में सवाल करता है। जवाब देते हुए निशा ने कहा, “वह बहुत कम ही पूछता है क्योंकि उसके पिता हमेशा दूसरे शहर में एक शो की शूटिंग के लिए दूर रहते थे। वे हर रोज संपर्क में नहीं थे। उनका बंधन ऐसा नहीं था कि वे हर रोज कॉल पर एक-दूसरे से बात करेंगे। जो भी टाइम स्पेंड किया था वो ज्यादातर मैंने ही प्लान किया था। मैं उससे कहती थी बैठो, उससे बात करो, अपना फोन एक तरफ रख दो क्योंकि तब तुम चले जाओगे। जब कविश मुझसे पूछता है कि वह कहां है और वह (पापा) हमें कॉल क्यों नहीं करते? तो मैं उसे समझाती हूं मुझे माफ करदो लेकिन तुम्हारी माँ तुम्हारे लिए है। मैं तुम्हारी माँ और पापा दोनों हूं।”

इन सभी बातों से दूर हैं काविश 

निशा ने यह भी कहा कि उनके बेटे को दोनों के अलग होने के बारे में कुछ नहीं पता। निशा ने कहा, “जब भी अपने पिता के बारे में पूछता है तो मैं उसे समझाती हूं। मैं उसे बैठाती हूं और उसे बातें करती हूं। मेरा हमेशा से मानना है कि एक बच्चे को पैदा करने में दो लोगों की जरूरत होती है, उसे पालने के लिए दो लोगों की जरूरत होती है। और जब जीवन आपके सामने चुनौती पेश करता है, या आप किसी चीज से गुजरते हैं और यह एक व्यक्ति पर पड़ता है, यह ठीक है, आप सीखते हैं और सुधार करते हैं।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ɴɪsʜᴀ ʀᴀᴡᴀʟ (@missnisharawal)

बता दें कि लॉकअप में भी निशा कैमरे के सामने अपने बेटे कविश से बातें करती दिखाई देती है। वो अपने बेटे को यही कहती है कि वो जल्द ही उसके पास वापिस लौट आएगी बस उसे थोड़ा धैर्य रखना होगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static