''शादी को लेकर जो मैंने सपने देखे वो ''कभी पूरे ही नहीं हुए'', सबके सामने Rahul Vaidya ने बताई अपने रिश्ते की सच्चाई!

punjabkesari.in Monday, Feb 28, 2022 - 05:38 PM (IST)

टीवी के फेमस कपल राहुल वैद्य और दिशा परमार अक्सर अपने बीच की क्यूट बॉन्डिंग को लेकर लाइमलाइट में बने रहते हैं। पिछले साल ही दोनों शादी के बंधन में बंधे है। हाल में ही राहुल वैद्य ने कहा कि शादी के बाद भी उनके सपने पूरे नहीं हुए। यही नहीं दिशा ने भी शिकायत कि राहुल रात भर उन्हें तंग करते रहते है। आखिर क्यों कहा इन दोनों ने एक-दूसरे के बारे में ऐसा चलिए आपको बताते हैं।

 

दरअसल, हाल में ही इस कपल ने नामी वेबसाइट बॉलीवुड बबल को एक इंटरव्यू दिया जिसमें अपनी रिलेशनशिप को लेकर कई बातें शेयर की। दोनों ने एक-दूसरे की कमियां भी बताई। अपनी शादी को लेकर राहुल और दिशा ने बड़ा खुलासा किया। राहुल ने कहा कि शादी से एक दिन पहले रात को हम लोगों को इनवाइट भेज रहे थे। हम लोगों को कह रहे थे कि कल आ जाना हमारी शादी है। इनकी पहली मुलाकात कैसे हुई ये भी राहुल ने बताया। राहुल ने कहा कि दिशा ने मेरी एक पोस्ट पर कमेंट किया और बस फिर मैंने सोचा ये तो गई...लड़के को सुंदर लड़की कमेंट कर दें और क्या चाहिए। इसी के साथ राहुल ने बताया कि मुलाकात करने पर दिशा उन्हें काफी अजीब लगी थी।

PunjabKesari

 

इसी बीच कपल ने एक-दूसरे के लिए शिकायत का पिटारा भी खोला। दिशा ने राहुल को लेकर शिकायत की और कहा कि ये रात को पूरा बेड ले लेता है मैं रातभर इसे धक्के मारती रहती हूं कि यार अपनी साइड जाओ...। वही राहुल ने दिशा को लेकर शिकायत करते हुए कहा मेरी हमेशा से ख्वाहिश थी कि जब मेरी शादी होगी तो मेरी बीवी मेरे लिए खाना बनाएगी लेकिन वो एक सपना ही रहा है अभी तक और आगे भी लगता है कि यह एक सपना ही रहेगा।

 

इंटरव्यू में राहुल ने यह भी कहा कि वो जल्द से जल्द पापा बनना चाहते है। दरअसल, जब राहुल से फैमिली प्लानिंग पर बात की तो जवाब में राहुल वैद्य ने हंसते हुए कहा, 'मुझे तो बच्चा कल ही चाहिए भाई। यकीन करो मेरी बात का। मैं तो पहले दिन से बोल रहा हूं और मैं इसके लिए कड़ी मेहनत करता रहा हूं।'

 

PunjabKesari

आगे राहुल वैद्य ने कहा, 'कुछ चीजों के लिए आपको इंतजार करना पड़ता है।' जवाब में दिशा परमार ने कहा, 'सुनिए, अभी बस 7-8 महीने ही हुए हैं, हमें थोड़ा इंतजार करना चाहिए।' इसके बाद राहुल वैद्य कहते हैं कि ये फैसला पूरी तरह दिशा का है। उन्होंने कहा, 'सीरियसली कहूं तो ये उसका फैसला है। जब भी वो इसके लिए तैयार हो और सहमत हो। मुझे लगता है कि महिलाओं के लिए ये बड़ी चुनौती है क्योंकि उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है।'

 

बता दें कि राहुल वैद्य दिशा परमार को अपनी दिल की बात बिग बॉस के घर में कही थी। उन्होंने नेशनल टेलीविजन पर दिशा परमार को प्रपोज किया था। राहुल बिग बॉस 14 का हिस्सा रह चुके है। वो शो के फर्स्ट रनर अप रहे थे। बिग बॉस भले ही राहुल ने ना जीता हो लेकिन उन्हें इस शो से काफी फेम भी मिला।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static