पिता की करारी हार से सदमे में नेहा शर्मा, लोकसभा चुनाव में एक्ट्रेस ने किया था प्रचार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 05, 2024 - 02:25 PM (IST)

नारी डेस्क: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानीमानी अदाकारा नेहा शर्मा इन दिनों कुछ सदमें में चल रही हैं। दरअसल, एक्ट्रेस के पिता अजित शर्मा ने लोकसभा चुनाव लड़ा जिसके बाद उन्हें JDU के अजय मंडल से करारी शिकस्त मिली। एक्ट्रेस ने अपने पिता की जीत के लिए काफी बढ़-चढ़कर चुनाव प्रचार किया था। ऐसे में एक्ट्रेस के प्रचार का उनके पिता अजित शर्मा को कोई फायदा नहीं हुआ। नेहा ने अपना दर्द एक पोस्ट के जरिए शेयर भी किया है। बता दें कि इंस्टाग्राम स्टोरी में एक्ट्रेस ने लिखा - 'हम सभी के लिए ये बहुत ही मुश्किल दिन रहा लेकिन हमने कांटे की टक्कर दी और मैं लोगों की शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मेरे पिता पर भरोसा किया और उन्हें वोट किया। हम आगे बढ़ रहे हैं और नए पड़ाव के लिए तैयार हैं। क्योंकि आगे बढ़ते रहने में ही जीत है।'

PunjabKesari

नेहा शर्मा ने लिखी कविता

सिर्फ यही नहीं बल्कि नेहा शर्मा ने द्वारिका प्रसाद माहेश्वरी की कविता 'वीर तुम बढ़े चलो' की भी चार लाइन्स लिखीं- सामने पहाड़ हो, सिंह की दहाड़ हो। तुम निडर डरो नहीं, तुम निडर डटो वहीं। वीर तुम बढ़े चलो! धीर तुम बढ़े चलो! इसके साथ ही रेड हार्ट इमोजी और हैशटैग भागलपुर लोकसभा भी लिखा।

PunjabKesari

इतनी वोटों से नेहा शर्मा के पिता की हई हार

आपको बता दें कि नेहा शर्मा के पिता अजीत शर्मा कांग्रेस के उम्मीदवार थे। वे बिहार की भागलपुर सीट से चुनाव में खड़े हुए थे। इस सीट पर अजीत शर्मा पर जेडीयू कैंडिडेट अजय मंडल भारी पड़े। बता दें कि अजीत शर्मा को 2 लाख 13 हजार 383 वोट मिले थे। वहीं जेडीयू के अजय मंडल को 2 लाख 79 हजार 323 वोट मिले। 

PunjabKesari

ऐसे में अपनी हार के बाद अजित शर्मा ने बयान देते हुए कहा वह भागलपुर की जनता के लिए विधायक के रूप में काम करते रहेंगे। क्योंकि सांसद ने तो यहां पिछले 5 साल में कोई काम नहीं किया है। लेकिन जनता का फैसला उनको मंजूर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Manpreet Kaur

Related News

static