तो प्रेग्नेंट हैं नेहा कक्कड़! इसलिए छोड़ा 'इंडियन आइडल 12'

punjabkesari.in Friday, Jul 16, 2021 - 10:06 AM (IST)

बाॅलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ अकसर अपने गानों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर नेहा प्रेगनेंसी की खबरों को लेकर खूब चर्चा में है। बतां दें कि लंबे वक्त से नेहा कक्कड़ हॉलिडे पर हैं। नेहा अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ काफी वक्त से वेकेशन को एंज्वाॅय कर रही थी, जिसके बाद वह अब मुंबई वापसी लौट आईं है और एयरपोर्ट पर पहुंचते ही उन्होंने सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी हैं। इन सुर्खियों की वजह नेहा कक्कड़ की प्रेग्नेंसी है!

PunjabKesari

तो नेहा कक्कड़ प्रेग्नेंट हैं!
दरअसल, सोशल मीडिया पर यूजर ऐसे कयास लगा रहे हैं कि नेहा कक्कड़ प्रेग्नेंट हैं। ये चर्चा तब और स्ट्रांग हो गई जब सिंगर को पति रोहनप्रीत सिंह के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान कैमरे में कैद हुईं नेहा कक्कड़ थोड़ी हेल्दी और ढीले कपड़े पहने नजर आईं। नेहा कक्कड़ की कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल होने लगे हैं जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगा रहे हैं।

PunjabKesari

नेहा कक्कड़ प्रेग्नेंट हैं, इसीलिए ढीले कपड़े पहने 
नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के इस नए वीडियो पर लोगों ने जमकर कमेंट किए , फैंस उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि नेहा कक्कड़ प्रेग्नेंट हैं और इसीलिए उन्होंने इतने ढीले कपड़े पहने हैं। 

PunjabKesari

क्या बेबी प्लानिंग ही इसकी वजह है? 
-इतना ही नहीं कुछ समय से नेहा ग्लैमर वर्ल्ड से दूर अपने होम टाउन में परिवार के साथ वक्त भी बिता कर लौटी हैं।
-क्या बेबी प्लानिंग ही इसकी वजह है? 
-इसी वजह से नेहा ने सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' से भी दूरियां बना ली हैं! हालांकि अभी तक इन खबरों कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं हुआ है। 

PunjabKesari


बता दें, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने 24 अक्टूबर 2020 को धूम-धाम से शादी कर ली थी। इसके बाद दोनों लंब समय तक हनीमून पर दुबई गए थे और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रही थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static