नेहा धूपिया की वजह से टूटा था नोरा-अंगद का रिश्ता, एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर एक्टर ने दिया था ऐसा बयान

punjabkesari.in Tuesday, Feb 09, 2021 - 07:01 PM (IST)

नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी वैसे तो कम ही लाइमलाइट में रहते हैं लेकिन पिछले कुछ दिनों पहले उनसे जुड़ी एक खबर काफी चर्चा में आई थी जब उन्होंने एक चैट शो में खुलासा किया था कि नेहा से शादी से पहले उनकी एक दो नहीं 75 गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं जिनमें से शायद एक बॉलीवुड की दिलबर गर्ल यानी नोरा फतेही भी थी। जी हां, एक समय ऐसा भी था जब नोरा फतेही और अंगद बेदी के अफेयर की खबरें सुर्खियों में रहती थी मगर दोनों की लवस्टोरी में नेहा धूपिया आ गई।

युवराज सिंह की शादी में शुरू हुई थी अंगद-नोरा की लवस्टोरी

कहा जाता है कि नोरा और अंगद की लवस्टोरी युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी के फंग्शन्स के दौरान हुई थी जहां दोनों ने एक-दूसरे के साथ जमकर डांस किया था। बस यहीं से इनके अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर आने लगी थी। इसके बाद दोनों ही लगातार मिलने लगे और इनकी साथ में फोटोज भी सामने आने लगी। नोरा और अंगद को एक साथ स्पॉट भी किया जाने लगा। कई बार दोनों मीडिया से नजरे छिपाते दिखते थे। 

PunjabKesari

दोनों एक-दूसरे को बताते थे दोस्त

हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिलेशन का खुलासा नहीं किया, बस एक दूसरे को दोस्त बताते रहे। नोरा फतेही ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अंगद काफी केयरिंग हैं। इसके साथ ही वो ईमानदार और सपोर्टिव भी हैं। वहीं अंगद ने भी नोरा की तारीफों के पूल बांधे थे। अंगद ने कहा था कि ‘हां, हम कुछ सालों से एक दूसरे को जानते हैं। नोरा प्यारी लड़की हैं, उनकी पॉजिटिवटी मुझे इंप्रेस करती है। दोनों भले ही हमेशा एक-दूसरे को अच्छे दोस्त बताते रहे लेकिन उनकी तस्वीरे उनके अफेयर की गवाही देती थी।

PunjabKesari

नेहा धूपिया से शादी कर अंगद ने चौंकाया 

हालांकि, जहां एक और नोरा और अंगद बेदी के अफेयर की चर्चा जोरों पर थी तो वहीं दूसरी ओर अंगद बेदी ने रातोंरात बॉलीवुड अदाकारा नेहा धूपिया से शादी रचाकर हर किसी को चौंका दिया था। अंगद बेदी और नेहा धूपिया की शादी की भनक किसी को भी नहीं लगी। जब इनकी तस्वीरें सामने आईं तब जाकर इसका खुलासा हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नोरा भी अंगद की अचानक शादी से हैरान रह गई। इस बात का नोरा को बड़ा झटका लगा जिसके बाद दोनों को रिश्ता भी हमेशा के लिए खत्म हो गया। 

PunjabKesari

बता दें कि नेहा धूपिया शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थी जिस वजह से अंगद को नेहा से आनन-फानन में शादी करनी पड़ी और वो भी सीक्रेट् तरीके से। शादी के बाद नोरा ने तो अगंद को पहचानने से भी इनकार कर दिया था। तो इस तरह दोनों का रिश्ता नेहा की वजह से टूट गया था। बता दें कि अगंद बेटी की एक बेटी हैं और वो अपनी पत्नी नेहा और बेटी के साथ हैपी फैमिली लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static