नीलम कोठारी ने अपने पिता को खोया,  हिम्मत बढ़ाने उनके घर पहुंची एकता कपूर

punjabkesari.in Monday, Nov 15, 2021 - 05:45 PM (IST)

80-90 के दशक की जानी- मानी ऐक्ट्रेस नीलम कोठारी ने अपने पिता शिशिर कोठारी को खो दिया है। उन्होंने खुद अपने पिता के निधन की जानकारी सोशल मीडिया पर दी।  नीलम ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर कर लिखा- मेरे प्यारे, प्यारे पिताजी। आप मेरे मार्गदर्शक, मेरी ताकत, मेरा सहारा और मेरे मित्र थे। हम आपको बहुत मिस करेंगे।
हम आपको बहुत मिस करेंगे। हम आपसे प्यार करते हैं। आपकी आत्मा को शांति मिले।

PunjabKesari

नीलम के इस पोस्ट पर जूही चावला ने कमेंट कर लिखा- मेरी संवेदनाएं तुम्हारे और तुम्हारे परिवार के साथ हैं नीलम, भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। ऐक्ट्रेस के घर  में हुई  प्रेयर मीट में कई सेलिब्रिटी पहुंचे। इस दौरान  सलवार सूट में पहुंची एकता कपूर के चेहरे पर उदासी साफ नजर आ रही थी। 

PunjabKesari

 एकता के अलावा नीतू सिंह  और उनकी ननद रितु नंदा भी नीलम के घर के बाहर स्पॉट हुई।

PunjabKesari
वहीं कार में बैठे तुषार कपूर पर जब कैमरा आया तो उन्होंने  हाथ से इशारा करके कैमरामैन को फोटोज क्लिक करने के लिए मना किया। 

PunjabKesari

तुषार कपूर भी बहन एकता कपूर के साथ नीलम के पापा की प्रेयर मीट में पहुंचे। इस दौरान वे हाथ हिलाकर कैमरामैन से फोटोज क्लिक करने के लिए मना करते नजर आए।

PunjabKesari

नीलम कोठारी के पति समीर सोनी ने अपने ससुर की याद में लिखा- आपकी आत्मा को शांति मिले अंकल। आपने अपनी जिंदगी अच्छे से जी। हम सब आपको बहुत मिस करेंगे।सोफी चौधरी, संजय कपूर, महीप कपूर, सीमा खान, भावना पांडे, चंकी पांडे, रिद्धिमा कपूर, सुजैन खान, सुनीता कपूर, डीएन पांडे सहित तमाम सिलेब्स ने नीलम कोठारी के पिता के निधन पर दुख व्यक्त किया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static