शाहरुख खान के घर ड्रग्‍स लेकर जाते थे अर्जुन रामपाल! NCB अफसर ने किया दावा

punjabkesari.in Thursday, Oct 01, 2020 - 10:39 AM (IST)

बॉलीवुड में ड्रग्स मामले को लेकर रोजाना नए नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में जहां इस केस में ए लिस्टर्स एक्ट्रेस के नाम आए थे वहीं अब इस केस में एक और बड़ी अपडेट सामने आई है। दरअसल हाल ही में खबरें आ रही हैं कि इस केस में बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरूख खान का नाम भी सामने आया है। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो एनसीबी की पूछताछ में ड्रग्स पैडलर्स ने बॉलीवुड के बड़े हीरो के नाम लिए हैं। 

PunjabKesari

ये नाम आए सामने 

आपको बता दें कि इस केस में शाहरुख खान,अर्जुन रामपाल और डिनो मोरिया के नाम सामने आए हैं। इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्टस में यह दावा भी किया जा रहा है कि अर्जुन रामपाल शाहरुख को ड्रग्स सप्लाई करते थे। इतना ही नहीं जब एनसीबी अफसर से इस बात के सोर्स के बारे में पूछा गया तो एनसीबी अफसर ने कहा कि दो इंटेलीजेंस के इनपुट है, सोर्स कोई सेकेंड क्‍लास आदमी नहीं है, कि ऐसे ही आ गया और एनसीबी को बता रहा है। ये एक इंटरनेशनल एजेंसी के इनपुट हैं।

 ‘A’, ‘D’ और ‘S’ के कोड नाम आए सामने 

आपको बता दें कि एनसीबी के एक अधिकारी ने अपना नाम न छापने की शर्त पर ही बॉलीवुड के इन बड़ें कलाकारों के नामों का खुलासा किया है। हालांकि एक वेबसाइट के द्वारा इस बात का दावा किया जा रहा है कि एनसीबी अधिकारी ने इनमें कुछ नामों का खुलासा किया है। आपको बता दें कि इन दिनों मीडिया में  ‘A’, ‘D’ और ‘S’ के कोड नाम आ रहे हैं थे हाल ही में मिली अपडेट से यह बात सामने आई है कि  A का मतलब अर्जुन रामपाल, D से डिनो मोरिया और S से शाहरुख खान का नाम है।

ड्रग्स सप्लाई पर कही यह बात 

आपको बता दें कि एनसीबी अधिकारी ने बताया कि ड्रग पैडलर के सोर्स ने इस बात का दावा किया है कि अर्जुन रामपाल शाहरुख खान को ड्रग सप्लाई करते रहे हैं। वहीं बात अगर तीसरे नाम डिनो मोरिया की करें तो वह किसे ड्रग्स सप्लाई करते थे इस पर अभी कोई खबर सामने नहीं आई है हालांकि इस बात का अभी पता लगाया जाएगा। 

PunjabKesari

R कोड नाम से कौन?

आपको बता दें कि इन दिनों जहां ‘A’, ‘D’ और ‘S’ के कोड नाम सामने आ रहे हैं वहीं R कोड नाम आ रहा है और खबरों की मानें तो  R यानी रणबीर कपूर हो सकते हैं, हालांकि अभी उनके बारे में शाहरुख-अर्जुन जैसा इंटेलीजेंस इनपुट अभी नहीं मिला है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static