Fashion Goals: सिर्फ ट्रेडिशनल ही नहीं वेस्टर्न लुक में भी कहर ढाती है  'नमस्ते गर्ल' सारा

punjabkesari.in Friday, Aug 12, 2022 - 12:39 PM (IST)

बॉलि‍वुड की 'नमस्ते गर्ल' सारा अली खान ने कुछ ही सालों में बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना ली है। क्यूट स्माइल और मदहोश कर देने वाली अदाओं  के अलावा सारा का स्टाइल सेंस भी कमाल का है। वैसे तो सारा अपने ट्रेडिशनल लुक को लेकर चर्चा में रहती है लेकिन वेस्टर्न लुक में भी उनके आगे कोई टिक नहीं पाता है। चलिए बर्थडे के खास मौके पर नजर डालते हैं सारा के Glamorous लुक पर 

PunjabKesari
सिल्क ड्रेस

इस नियॉन पिंक सिल्क ड्रेस में सारा बिल्कुल  बेबी डॉल लग रही थी। ड्रेस कांच के मोतियों और घुंघरू से भरी हुई थी, साथ में चंकी कमर बेल्ट उनके लुक को और स्टाइलिश बना रहा था। 

PunjabKesari
सिल्वर ड्रेस 

एक शानदार सिल्वर शॉर्ट कॉलम ड्रेस में सारा काफी बोल्ड लग रही थी। सफेद डॉटेड प्रिंट के साथ व्हाइट डॉटेड सैंडल, हार्ट शेप्ड ईयररिंग्स, ग्लॉसी पिंक लिप शेड से अपने लुक को कंप्लीट किया। 

PunjabKesari
मल्टी कलर ड्रेस

इस मल्टी कलर ड्रेस को सारा ने हूप इयररिंग्स और ब्लैक हील्स के साथ कंप्लीट किया था। अगर आप नाइट पार्टी में जाने के लिए आउटफिट की तलाश कर रहे हैं तो ये ड्रेस अच्छा ऑपशन है। 

PunjabKesari
मैटेलिक  ड्रेस

मैटेलिक ग्रे कलर के शार्ट ड्रेस के साथ पोनी टेल और हाई हील्स में सारा का किलर लुक लाजवाब था। यह ड्रेस उनके परफेक्ट फिगर को फ्लांट करने के लिए काफी थी।

PunjabKesari
रेड ड्रेस 

रेड मिनी ड्रेस में भी सारा अली खान बेहद खूबसूरत लग रही थी। bl ड्रेस को क्रॉप ब्लेज़र के साथ पेयर कर उन्होंने अपनी खूबसूरती पर चार चांद लगा दिए थे। 

PunjabKesari


स्ट्रैपी ड्रेस

अगर किसी पार्टी में स्मार्ट और कूल लुक चाहती हैं तो सारा की तरह डेनिम ड्रेस चूज कर सकती हैं। स्ट्रैपी ड्रेस के साथ  मैचिंग डेनिम बेल्ट काफी Attractive लग रही थी। 

PunjabKesari

पोल्का ड्रेस 

सफेद रंग की पोल्का प्रिंट मिनी ड्रेस में वह डॉल की तरह लग रही थी। ऑफ शोल्डर फ्रिल ड्रेस में सारा का वेर्स्टर्न लुक काफी पसंद किया गया था। 

PunjabKesari
लाइट ड्रेस 

यह लाइट कलर की शार्ट ड्रेस देखने में काफी comfortable थी। बेल्ट, सिंपल सैंडल और कलरफुल ब्रेसलेट उनके लुक को  और भी शानदार बना रहे थे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static