मोनालिसा-शालीन के Dance से इंप्रेस हुए फैंस, तारीफ करते बोले - ' तुम दोनों ने आग लगा दी...'

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2023 - 04:57 PM (IST)

बिग-बॉस 16 से सभी के दिलों में जगह बनाने वाले शालीन भनोट को कौन नहीं जानता। अपनी फेक एक्टिंग के जरिए उन्होंने पूरे बिग-बॉस में काफी सुर्खियां बटोरी थी। इन दिनों एक्टर कलर्स टीवी के शो 'बेकाबू' में नजर आ रहे हैं। वहीं इस सीरियल में उनके साथ भोजपूरी एक्ट्रेस मोनालिसा और ईशा सिंह भी नजर आ रही हैं। शालीन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं वह फैंस के साथ अपने सीरियल से जुड़ी अपडेट शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में भोजपूरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने सेट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह शालीन भनोट के साथ फुल एनर्जी में डांस करती नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

येलो साड़ी में ढाया मोनालिसा ने कहर 

वहीं इस वीडियो में मोनालिसा ओपन हेयर्स और येलो साड़ी में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस शालीन भनोट के साथ भोजपूरी गाने लॉलीपॉप लागेलू पर कमर मटकाती नजर आ रही हैं। इस दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

PunjabKesari

दोनों अपने एनर्जी लेवल और मूव्स के साथ फैंस को इंप्रेस कर रहे हैं। 

शो के क्रू मेंबर्स ने भी की दोनों की तारीफ 

शालीन और मोनालिसा के डांस को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो में भी शो के क्रू मेंबर्स और स्टार्स भी जमकर हूटिंग करते दिख रहे हैं। इसके अलावा शो के डायरेक्टर भी बाद में दोनों के साथ डांस करते दिख रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

यूजर्स ने बरसाया प्यार 

वीडियो देखने के सभी फैंस अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते दिख रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'एनर्जी लेवल साथ में फाइर वाला इमोजी बनाया है।' 

PunjabKesari

शो की एक्ट्रेस ईशा सिंह ने लिखा - 'मजा ही आ गया था' । 

PunjabKesari

अन्य ने लिखा कि - 'मोना और शालीन तुम दोनों एकदम ओसम हो'।

PunjabKesari

एक ने लिखा - 'चिक-चिक बुम फाइर' । 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static