MET Gala 2021: लौर्डेस ने रेड कार्पेट पर फ्लॉन्ट किए बिना शेव के आर्मपिट, देखते रह गए लोग

2021-09-14T18:51:41.637

मेट गाला 2021 में एक से बढ़ एक स्टार्स अपनी फैशन अपीयरेंस दे रहे हैं।  मैडोना की 24 साल की बेटी लौर्डेस लियोन ने भी रेड कार्पेट पर अपनी पहली अपीयरेंस दी और पहली ही अपीयरेंस में उन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर खूब खींचा। अमेरिकी सिंगर मैडोना की बेटी लौर्डेस लियोन की मेट गाला की फोटोज खूब लाइमलाइट में बनी हुई हैं। दरअसल, अपनी पिंक ब्रालेट-स्कर्ट ड्रेस के साथ लौर्डेस ने अपने आर्मपिट के हेयर भी फ्लॉन्ट किए। 

बता दें कि लौर्डेस लियोन ने  Moschino by Jeremy Scott की डिजाइन की ड्रेस पहनी थी। फ्यूशिया पिंक बिकिनी हाल्टर टॉप के साथ मेचिंग फ्लोर लेंथ स्कर्ट जो सीक्वेन से सजी थी। इसके साथ उन्होंने मैंचिंग बैग भी कैरी किया और अपनी लुक को न्यूड मेकअप के साथ कंप्लीट किया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

लौर्डेस ने अपने  लंबे बाल, टैटू और डायमंड इयररिंग्स भी सुर्खियों में ने रहे लेकिन उससे ज्यादा चर्चा में रहे उनके अनशेव किए आर्मपिट के बाल। गौर से देखेंगे तो आप यह भी नोटिस करेंगे कि लौर्डेस ने आर्म वेक्स भी नहीं करवाई थी। 

PunjabKesari

बता दें कि ये इवेंट न्यूयॉर्क में आयोज‍ित किया गया है हालांकि पिछली बार कोरोना वायरस की चलते मेट गाला इवेंट टल गया था। अब इस बार स्टार्स को फिर मेट गाला के रेड कार्पेट पर अपने फैशन स्टाइल फ्लॉन्ट करते देखा गया।  इवेंट में नामी हॉलीवुड स्टार्स जैसे किम कर्दाश‍ियां, रिहाना, जेनिफर लोपेज, मेगन फॉक्स जैसे स्टार्स अपने स्टाइल से लोगों को इंप्रेस करते दिखे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

static