3.5 मीटर लंबी ट्रेल, हैवी ब्लाउज...बॉलीवुड दिवाज पर भारी पड़ा मासूम का ये इंडियन लुक

punjabkesari.in Friday, May 19, 2023 - 03:52 PM (IST)

कान फिल्म फेस्टिवल में  दुनियाभर के सितारों का मेला लगना शुरू हो गया है। ये फेस्टिवल फ्रांस में 16 मई से शुरू होकर 27 मई तक चलेगा, जिसमें सेलेब्स के एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिलेंगे। दुनिया के इस सबसे बड़े  फेस्टिवल में भारतीय फिल्म जगत की हस्तियां  लगातार अपना जलवा बिखेर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masoom Minawala Mehta (@masoomminawala)


सारा अली खान, ईशा गुप्ता, मृणाल ठाकुर से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक के चर्चे चारों तरफ छाए हुए हैं। इसी बीच एक बच्चे की मां बॉलीवुड अदाकाराओं पर भारी पड़ती दिखाई दे रही है। हम बात कर रहे हैं फैशन इन्फ्लुएंसर और बिजनसवुमन मासूम मीनावाला की जो इंटरनेट पर फेम बटोरती आ रही है।

PunjabKesari
बच्चे को जन्म देने के बाद से ही मासूम के फैशन और स्टाइल के मामले में कोई कमी नहीं दिखाई दी। कान फिल्म फेस्टिवल में भी कुछ ऐसा ही नजर आया। लेटेस्ट तस्वीरें में मासूम इंडियन लुक में बेहद ही खूबसूरत नजर आई, लोगों की नजरें टिकी उनके यूनिक ब्लाउज पर। 
PunjabKesari

मासूम ने कान फिल्म फेस्टिवल के तीसरे दिन फैशन डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला द्वारा कस्टम मेड पोशाक पहनी थी।   हरे रंग के लहंगा-स्कर्ट के साथ 3.5 मीटर लंबी ट्रेल अटैच की गई थी। इस आउटफिट की खूबसूरती को बढ़ाने का काम किया  सोने और चांदी के सेक्विन और पत्थरों से सजे ब्लाउज ने। यहां है इस लुक की पूरी डिटेल। 


पोशाक: @abujanisandeepkhosla
कान की बाली: @outhousejewellery
हेयर एसेसरीज: @shopanatina
@anaitashroffadajania द्वारा स्टाइल किया गया
ड्रैपिंग: @ डॉली.जैन
मेक अप: @tanvismarthe
बाल : @bhaktilakhani
@anumphotography द्वारा शूट किया गया
स्थान: @miramarplage

PunjabKesari
बताया जा रहा है इस खूबसूरत गाउन को बनाने में 250 घंटे से ज्यादा का समय लगा। जटिल डिटेलिंग और बोल्ड कलर्स का कॉम्बिनेशन इस आउटफिट को गार्जियस बनाने का काम कर रहा है। मासूम ने अपने लुक को पूरा करने के लिए बूटियों से भरी एक फ्रेंच चोटी और मांग टीका चुना। 

PunjabKesari
फैशन इन्फ्लुएंसर ने लहंगे की स्कर्ट से मेल खाने के लिए अपनी आंखों को काजल और हरे रंग की आई शैडो से सजाया था। उन्हाेंने अपने लेटेस्ट लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- "हमारे प्रसिद्ध हथकरघे से दूर जाकर, मैं भारतीय गहनों की भव्यता  के साथ खेलना चाहती थी। "


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static