Cannes Festival: मासूम मीनावाला के All Pink लुक ने लूट की सारी लाइमलाइट

punjabkesari.in Wednesday, May 18, 2022 - 12:29 PM (IST)

बॉलीवुड की कई ब्यूटीज जहां कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं, वहीं दूसरी तरफ फेमस ब्यूटी व फैशन इंफ्लुएंसर मासूम मीनावाला भी उन्हे कड़ी टक्कर देती दिखाई दे रही हैं। मासूम ने एक बार फिर अपने शानदार लुक से लाइमलाइट लूट ली। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


डिजिटल कंटेंट क्रिएटर ने अपना कान्स रेड कार्पेट लुक शेयर किया है, जिसमें वह ऑल अवर पिंक आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। इस लुक को अनीता श्रॉफ अदजानिया ने स्टाइल किया है।

PunjabKesari
यह कहना गलत नहीं होगा कि इस लुक में  मासूम बेहद खूबसूरत लग रही है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की अपनी आउटफिट की पूरी डिटेल दी है। इस  ऑल अवर पिंक लुक को जहां अनीता श्रॉफ ने डिजाइन किया गया है तो वहीं मैंचिंग बैग और जूते maison valentino से कैरी किए गए हैं।

PunjabKesari

मासूम ने इस आउटफिट के साथ जो रिंग्स पहनी है उसे swarovski and karishma joolry के कलेक्शन से ली गई है। वहीं zahra_mkpartist ने उनके पूरे लुक का संवारा है।

PunjabKesari
 वहीं कान्स फिल्म फेस्टिवल से पहले फैशन इंफ्लुएंसर ने कहा था कि- वह तीसरी बार रेड कार्पेट पर जाने के लिए Excited हैं। इसके साथ ही उन्होंने दीपिका पादुकोण की तारीफ में कहा- वह भारत का प्रतिनिधित्व करने में सफल रही हैं, उससे मैं बहुत प्रभावित हूं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static