बॉलीवुड में नहीं गली दाल तो बिजनेस वर्ल्ड में किस्मत आजमाएंगी ये एक्ट्रेस, बेचेंगी स्विमवियर

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2024 - 06:20 PM (IST)

नारी डेस्क: मिस वर्ल्ड रहीं मानुषी छिल्लर मॉडलिंग से एक्टिंग में आए हैं। हालांकि उनकी दाल यहां गल नहीं रही है। वो एक हिट के लिए तरस रही हैं। इसी को देखते हुए अब एक्ट्रेस ने बिजनेस की दुनिया में कदम रखने का मन बन लिया है। उन्होंने अपना खुद का स्विमवियर ब्रांड लॉन्च कर दिया है। जी हां, सुनकर रह गए न हैरान।

एक्ट्रेस के स्विमवियर ब्रांड का नाम DWEEP है। ये एक इको- फ्रेंडली ब्रांड है जो बॉडी पॉजिटिविटी को प्रमोट करता है। मानुषी ने रेड बिकिनी पहने हुए अपनी एक बेहद हॉट तस्वीर भी शेयर की है। हाथ में लाल कैमरा लिए, मानुषी ने हंसते हुए पोज किया है और कहने पड़ेगा कि वो कमाल की लग रही हैं। ये देखकर आपको भी बिकिनी खरीदने का मन कर गया होगा ना? पर पहले जरा कीमत तो जान लीजिए बिकिनी की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)

स्विमवियर की कीमत उड़ा देगी होश

DWEEP वेबसाइट पर एक नजर डालें तो देख पाएंगे की एक बिकिनी टॉप की कीमत 7 हजार रुपये है और मैचिंग सेट लेना हो 7 हजार औक देने पड़ेगा, मतलब 14 हजार की स्विमवियर। इसके अलावा हाई वेस्ट बिकिनी बॉटम, रैप टॉप और स्कर्ट बिकिनी बॉटम भी ऑप्शन में उपल्बध हैं। ये कहने गलत नहीं होगा कि प्रोडक्ट्स काफी महंगे हैं।

PunjabKesari

एक भी हिट फिल्म नहीं दे पाईं एक्ट्रेस

करियर की बात करें तो 27 साल की एक्ट्रेस ने साल 2017 में मिस वर्ल्ड पेजेंट जीता था। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था। उनकी पहली अक्षय कुमार के साथ सम्राट पृथ्वीराज थी जो बुरी तरह से पीट गई थी। इसके अलावा वो 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' और हाल ही में 'बड़े मियां छोटे मियां' जैसे फिल्म में नजर आईं थी, हालांकि अभी तक उनके 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

static