मलयालम एक्ट्रेस Subi Suresh ने दुनिया को कहा अलविदा, शोक में डूबी साउथ फिल्म इंडस्ट्री

punjabkesari.in Wednesday, Feb 22, 2023 - 02:24 PM (IST)

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सुबी सुरेश का निधन हो गया है। एक्ट्रेस के निधन से मलयालम इंडस्ट्री में शोक छाया हुआ है। एक्ट्रेस की उम्र 40 के आसपास की बताई जा रही है और उन्होनें इतनी छोटी से उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया । बुधवार सुबह कोच्चि के एक प्राइवेट अस्पताल में उनका निधन हो गया।

लीवर संबंधित बीमारी से पीड़ित थीं एक्ट्रेस

रिपोर्ट की मानें तो सुबी लीवर से संबंधित बीमारी से पीड़ित थीं। सुबी मलयालम फिल्म इंडस्ट्री का एक चर्चित नाम थीं, जिन्होंने तमाम फिल्म में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है। 

PunjabKesari

डांसर के तौर पर की थी करियर की शुरुआत

सुबी ने अपने करियर की शुरुआत डांसर के तौर पर की थी। फिर उन्होंने स्टेज शॉज में कॉमेडी करनी शुरू की। उन्होंने अपने कॉमेडी शो 'सिनेमाला' से सुर्खियां बटोरीं। टीवी इंडस्ट्री में भी उन्होंने कई तरह के रोल प्ले किए थे। 'सिनेमाला' के बाद टीवी स्पेस में सुबी सुरेश ने बच्चों के शो 'कुट्टी पट्टालम' से सबका ध्यान खींचा। शो के बाद वह स्पेशल कुकरी शो 'कुट्टी कलवारा' में भी नजर आई थीं। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने नहीं की थी शादी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुबी के पिता एक दुकान चलाते हैं और उनकी मां हाउसवाइफ हैं। उन्होनें शादी नहीं की थी, लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में किसी से बात नहीं करती थीं। साल 2018 में उन्होंने 'लेबर रूम' शो के साथ मलयालम टीवी पर वापसी की थी।

PunjabKesari

एक्टर दुलकर सलमान ने दी श्रद्धांजलि

साउथ एक्टर दुलकर ने ट्वीट कर लिखा- 'सुबी सुरेश के बारे में सुनकर बिल्कुल चौंक गए। मलयालम फिल्म बिरादरी के लिए एक वास्तविक क्षति। उनके परिवार और दोस्तों के लिए इस कठिन समय से निपटने के लिए प्रार्थना करता हूं'।

फरवरी में इन 8 सेलेब्स की हुई मौत

फरवरी 2023 में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अब तक 8 सेलेब्स इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। इनमें वाणी जयराम, तारक रत्न, टीपी गजेंद्रन, के विश्वनाथ, मयिलसामी, एसके भगवान, फिल्म एडिटर श्री जीजी कृष्ण राव और अब सुबी सुरेश का नाम शामिल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static