मलयालम एक्टर Vijay Babu का पासपोर्ट जब्त, नशा देकर रेप करने का है आरोप

punjabkesari.in Friday, May 20, 2022 - 06:20 PM (IST)

बलात्कार का आरोप लगने के बाद कथित रूप से देश से भागे मलयालम फिल्म निर्माता और अभिनेता विजय बाबू का पासपोर्ट जब्त कर लिया गया है। बाबू एक महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद से दुबई में छिपे हुए थे।

PunjabKesari
पुलिस ने बताया कि ऐसे संकेत मिलने के बाद यह कदम उठाया गया है कि बाबू दुबई से किसी और देश में चले गए हैं।  कोच्चि सिटी पुलिस आयुक्त नागराजू चाकिलम ने पत्रकारों को बताया कि यदि वह 24 मई को जांच दल के सामने पेश नहीं हुए तो उनके खिलाफ 'रेड कॉर्नर' नोटिस जारी किया जाएगा।

PunjabKesari

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि-  'इस बात का संकेत मिला है कि वह दुबई से दूसरे देश चले गए हैं। हम इसकी पुष्टि करने की कोशिश कर रहे हैं। भारतीय दूतावास के माध्यम से उस देश को उनकी आवाजाही की सूचना दी जाएगी, जहां वह गए हैं।' आयुक्त ने कहा कि बाबू को पूछताछ के वास्ते उपस्थित होने के लिए एक नोटिस दिया गया था, लेकिन वह संतोषजनक जवाब देने में विफल रहे, यही वजह है कि क्षेत्रीय पासपोर्ट अधिकारी ने उनका पासपोर्ट जब्त कर लिया।

PunjabKesari
पुलिस के अनुसार बाबू की एक महिला फिल्म सहयोगी द्वारा दर्ज की गई शिकायत में कहा गया था कि-  कोच्चि के एक फ्लैट में उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया और उसे पीटा गया। खबर सामने आने के तुरंत बाद, बाबू अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यह दावा करते हुए लाइव दिखाई दिए थे कि वह इस मामले में 'असली शिकार' थे और वह शिकायतकर्ता के खिलाफ उचित कानूनी कदम उठाएंगे।  महिला ने अभिनेता पर यौन शोषण से पहले उसे नशा करने का भी आरोप लगाया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static