दोबारा फिर खान परिवार की बहू बनना चाहती है मलाइका अरोड़ा

punjabkesari.in Wednesday, Jun 03, 2020 - 04:49 PM (IST)

बॉलीवुड के सबसे फेमस कपल मलाइका और अर्जुन आज कल अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। वहीं एक्टर अर्जुन कपूर को डेट करने से पहले मलाइका ने अरबाज को तलाक दे दिया जिसके बाद दोनों ने अपने अपने रास्ते चुन लिए और पीछे मुड़ कर कभी नहीं देखा । 

PunjabKesari

इन दिनों लॉकडाउन चल रहा है और सेलेब्स की बहुत सी पुरानी वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं ऐसे में मलाइका की भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो करण जौहर को फेमस शो कॉफी विद करण की है जिसमें मलाइका ये बता रही हैं कि जब उन्होंने पहली बार अरबाज के घर में कदम रखा था तो वहां का क्या नजारा था और पहली बार उनके घर जाकर तो वो हैरान ही रह गई थी। 

मलाइका के अनुसार, ' जब वो पहली बार अरबाज के घर गई तो सब ने बहुत अच्छे से उनका वेलकम किया मलाइका ने कहा कि मैनें देखा सोहेल डेनिम शॉर्ट्स और सुनहरे बालों के साथ अपने घर की छत पर धूप सेंक रहे थे मुझे तो लगा कि ये घर बिल्कुल मेरे जैसा है। 

PunjabKesari

पहले दिन से खान परिवार ने मेरा बांहे फैलाकर स्वागत किया

मलाइका आगे कहती हैं कि, ' सच कहूं तो वो एक ऐसी फेमिली थी जिसने मुझ पर कोई दबाव नहीं डाला और न ही कभी ये कहा कि आपको ऐसा होना चाहिए या फिर आपको कोई नॉर्म्स को फोलो करना चाहिए। ऐसा मेरे साथ कभी नहीं हुआ हालांकि उन्होंने तो पहले ही दिन से मेरा बांहे खोल कर स्वागत किया। 

उसी घर में दोबारा शादी करना चाहती है मलाइका 

मलाइका के मुताबिक खान फैमिली काफी मार्डन है और उनके तौर तरीके बेहद मॉर्डन है। उन्होंने कहा कि वहां ये सब व्यवहार सिर्फ मेरे साथ ही नहीं बल्कि उस घर में जो भी कदम रखता है सबके साथ ऐसी ही व्यवहार किया जाता है। उन्होंने कहा कि अगर वो दोबारा कभी जन्म लेती हैं तो फिर उसी घर में शादी करना चाहेंगी।

PunjabKesari

मुझ पर कभी दबाव नहीं डाला गया

अपनी एक्स सासू मां के बारे में मलाइका ने ये भी खुलासा किया कि वो मेरे काम की बहुत बड़ी फैन थी उन्होंने कहा कि मुझपर कभी दबाव नहीं डाला गया और यही वजह है कि मैंने अपने काम को बेहतरीन तरीके से किया। 

वहीं आपको बता दें कि अब मलाइका और अरबाज अलग हो गए है़ और अपनी अपनी लाइफ में दोनों खुश हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static