'अरबाज ने नहीं मैंने उसे प्रपोज किया था..', Malaika ने बताया क्यों टूटी पहली शादी, बोली- उस दिन के बाद सब कुछ बदल गया...!

punjabkesari.in Wednesday, Dec 07, 2022 - 04:57 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इस वक्त हर तरफ छाई हुई है वो भी अपने नए शो को लेकर। दरअसल, मलाइका का शो मूविंग इन विद मलाइका डिज्नी प्लस हॉस्टार पर स्ट्रीम हो चुका है। शो के पहले ही एपिसोड में मलाइका ने अपने जिंदगी के कई राज खोले। मलाइका ने कहा कि इस शो के करने के लिए उन्हें उनके बेटे और बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने पूरा सपोर्ट किया।

शादी पर बोली मलाइका

मलाइका ने अपने एक्स पति अरबाज खान के बारे में भी बात की और बताया कि शादी के लिए उन्होंने अरबाज को प्रपोज किया था। मलाइका ने कहा, "अरबाज को शादी के लिए मैंने प्रपोज किया था. अरबाज स्वीटहार्ट हैं. जब मैंने उसे प्रपोज किया तो उन्होंने जगह और टाइम का चुनाव करने के बात कही थी". अपने तलाक की वजह बताते हुए मलाइका ने कहा कि फिल्म 'दबंग' के पहले इनके बीच सब कुछ ठीक था लेकिन इसके रिलीज के बाद दोनों के बीच चीजें खराब होने लगी। दोनों का स्वभाव चिड़चिड़ा हो गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

एक्ट्रेस ने उन दिनों को भी याद किया जब उनका भयानक एक्सीडेंट हुआ और उनकी आंख में कांच के टुकड़े चले गए थे लेकिन जब उन्होंने आंखें खोली तो सामने अरबाज ही थे। मलाइका के मुताबिक, उन्हें लगा था कि वो अब वो दोबारा कभी अपने बेटे को देख नहीं पाएगी लेकिन जब सर्जरी के बाद उनकी आंखें खुली तो उन्होंने सबसे पहले अरबाज खान को देखा।

अपने और अर्जुन कपूर के रिश्ते पर भी की बात

मलाइका ने अपने और अर्जुन कपूर के रिश्ते पर भी बात की। फराह ने मलाइका से पूछा कि क्या तुम्हें अपने से छोटे शख्स से रिश्ते रखने पर लोगों की बातें सुननी पड़ती है और आप इसे कैसे डील करती है। जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, 'ये आसान नहीं रहा है. मैं रोज किसी ना किसी बात का सामना करती हूं. ये सारी बातें कि अरे तुम तो उससे उम्र में बड़ी हो. जबकि एक मर्द अगर अपने से 20 साल छोटी या 30 साल छोटी लड़की को डेट करता है तो उसकी तारीफ की जाती है. उन्हें ऐसा महसूस करवाया जाता है जैसे वो दुनिया का राजा है. लेकिन औरत अपने से छोटे लड़के के साथ रिश्ते में हो तो उसे कूगर और मां-बेटे की जोड़ी बुलाया जाता है. ये बातें रोज कही जाती हैं. इनमें से बहुत-सी बातें तो बाहरवालों ने नहीं बल्कि मेरे अपनों ने मुझसे कही है. और उन्हीं की बातों से मुझे सबसे ज्यादा दुख पहुंचा है.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

मलाइका ने शो में अपने फ्यूचर प्लान भी बताए। फराह ने मलाइका से पूछा, 'आपका कोई तो फ्यूचर प्लान होगा ना. क्या आप बच्चे चाहती हो? क्या आप दोबारा शादी करना चाहती हो?' जवाब में मलाइका ने कहा, 'देखो, काफी काल्पनिक बातें हैं. जाहिर है हमने इस बारे में बात की है. आप अपने पार्टनर के साथ ऐसी चीजों के बारे में बात करते ही हैं. मुझे लगता है कि मैं एक रिलेशनशिप में ज्यादा बेहतर इंसान हूं. मैंने आज जो भी फैसले लिए हैं वो इसलिए लिए क्योंकि मैं खुश रहना चाहती थी और आज जो इंसान मेरी जिंदगी में है, मुझे खुश रखता है. इसके बारे में दुनिया क्या कहती है मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता.'

बता दें कि मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही है और वो खान परिवार की बहू रह चुकी है। मलाइका के इस शो का फैंस को बेसब्री से इंतजार भी था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static