इस Promise Day पर पार्टनर से जरूर करें ये वादे, रिश्ते की डोर होगी मजबूत

punjabkesari.in Thursday, Feb 10, 2022 - 04:48 PM (IST)

वैलेंटाइन वीक का पांचवा दिन यानि 11 फरवरी को प्रॉमिस डे के तौर पर मनाया जाता है। इस खास दिन पर कपल्स एक-दूसरे से उम्रभर साथ निभाने, एक साथ खुश रहने आदि वादे करते हैं। ऐसे में किए गए ये वादे दोनों का एक मजबूत व प्यारभरा रिश्ता बनाने का काम करते हैं। ऐसे में आप भी अपने पार्टनर व स्पेशल वन से इस प्रॉमिस डे पर कुछ वादे कर सकते हैं ताकि आपका रिश्ता और भी बेहतर हो सके।

प्‍यार न होगा कभी कम

हर कोई अपने पार्टनर से बेइंतहार प्यार करता है। वहीं लोग तो अक्सर पार्टनर को उम्रभर प्यार कम न होने के बारे में कहते भी होंगे। मगर आप इस प्रॉमिस डे पर खासतौर पर आप पार्टनर का हाथ पकड़कर प्यार कभी ना कम होने का वादा करें। इससे आपके साथी को अंदर से खुशी का एहसास होगा। इसके साथ ही वे भी आपने मन की फीलिंग्स आपसे शेयर करेंगे।

PunjabKesari

ईमानदारी से रिश्‍ता निभाने का वादा

कोई भी रिश्ता विश्वास पर टिका होता है। पार्टनर के लिए ईमानदार न होने पर आप एक मजबूत रिश्ता नहीं बना सकते हैं। ऐसे में आप इस बार साथी से उम्रभर साथ रहने व ईमानदारी से रिश्ता निभाने का वादा करें।

पार्टनर के परिवार का भी करें सम्मान

छोटी-छोटी बातें व चीजें रिश्तों को जोड़ने और तोड़ने का काम करती है। ऐसे में आप इस खुद के साथ पार्टनर के परिवार का भी सम्मान करें। उनकी जरूरतों, पसंद-नापसंद का ख्याल रखें। आप इस प्रॉमिस डे पर पार्टनर से अपनों के सम्मान का वादा जरूर करें।

हर परिस्थिति में साथ देने का वादा

हर एक लाइफ पार्टनर वो होते हैं तो हर हाल में साथी का साथ दें। ऐसे में इस बात आप भी पार्टनर से जीवनभर उनका साथ निभाने का वादा करें।

PunjabKesari

शांत मन से समस्याएं सुलझाएं

बात-बात पर गुस्सा करने से अच्छे-भले रिश्ते भी बिगड़ने लगते हैं। ऐसे में इस प्रॉमिस डे पर पार्टनर से शांत रहने का वादा करें। उनसे वादा करें कि आगे किसी भी बात व परेशानी को आप दोनों मिलकर व शांत मन से संभालेंगे। इसतरह आप अपनी परेशानियों को दूर करने के साथ एक मजबूत रिश्ता बनाने में कामयाब होंगे।

रिश्ते के लिए कुछ खूबसूरत पल

आज की भागदौड़ भरी जिंदगी के चलते कपल एक-दूसरे फैमिली को ज्यादा समय नहीं दे पाते हैं। मगर एक हंसते-खेलते परिवार के लिए सभी का मिल-जुलकर रहना बेहद जरूरी है। ऐसे में आप चाहे कितने भी बिजी क्यों ना हो अपने पार्टनर व फैमिली के लिए कुछ पल जरूर निकालें। इसके लिए आप इस प्रॉमिस डे पर उनके साथ रहने व रिश्ते दिल से निभाने का वादा करें।

pc: freepik


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

neetu

Recommended News

Related News

static