इन खूबसूरत तोहफों से Mothers Day को बनाएं खास, यकीनन खुश हो जाएगी हर मां

punjabkesari.in Sunday, May 08, 2022 - 10:26 AM (IST)

कहते हैं "भगवान कभी-कभी सब की तरह ध्यान नहीं दे सकते इसीलिए उसने मां बनाई" । तभी तो  हर बच्चे के लिए उसकी मां ही उसका भगवान होती है। क्याेंकि भगवान तो पत्थर के हैं, लेकिन मां तो पत्थर दिल इंसान को भी पिघला कर रख देती है। पूरी दुनिया में एक मां ही होती है जो अपने बच्चों के दुख और खुशी के बारे में सबसे पहले जान पाती हैं। वह बिना शर्त के अपने बच्चों के लिए सब कुछ करती हैं। तो चलिए मदर्स डे के मौके पर अपनी मां को धन्यवाद करते हैं।  मां को स्पैशल फील करवाने के लिए उन्हे तोहफे दें जिसे देखते ही वह खुश हो जाए। आज हम आपको बताते हैं कुछ गिफ्ट आइडिया

PunjabKesari
खुद तैयार करें डिश

मदर्स डे के खास मौके पर मां को काम की जगह आराम कराएं और खुद किचन पर जाकर  उनकी पसंदीदा डिश तैयार करें। आपके हाथों का खाना खाकर मां के चेहरे पर एक अलग मुस्कान होगी।

PunjabKesari

स्पैशल केक बनवाएं


मदर्स डे पर आप अपनी मॉम के लिए स्पैशल केक भी बनवा सकते हैं। केक पर चाहे तो आप मां की फोटो भी लगवा सकते हैं या मां के लिए फिर खास मैसेज लिखवा सकते हैं। अगर संभव हो तो केक घर पर बनाने की कोशिश करें।

PunjabKesari

शार्ट वीडियो

इस खास मौके पर आप अपनी क्रिएटिविटी को यूज कर मां की शार्ट वीडियो बना सकते हैं। आप उसमें अपने भाई-बहनों की मदर्स डे विश करते हुए की कुछ ओडियो या वीडियो क्लिपिंग्स लगा सकते हैं, जिसे देख मां बेहद खुश होगी

PunjabKesari

नया फोन दें

अगर आपकी मां का फोन बहुत पुराना हो गया है तो आपके पास उन्हे खुश करने का अच्छा मौका है। आप एक नया फोन खरीद कर उन्हे गिफ्ट कर सकते हैं

PunjabKesari
स्पा ऑफर करें

अकसर  मदर्स घर के काम काज के चलते अपना ध्यान नहीं रख पाती हैं। ऐसे में आप उन्हे  बॉडी स्पा, मेकअप प्रॉडक्ट्स या बॉ़डी मसाज ऑफर कर कते हैं, जिससे उन्हे स्पैशल फिल होगा।

PunjabKesari


 हेल्थ इंश्योरेंस

हेल्थ इंश्योरेंस मां के लिए एक अच्छा तोहफा हो सकता है। मां हमेशा सेहतमंद रहें, इसके लिए उनका मेडिकल इंश्योरेंस या हेल्थ चेकअप के लिए एक फंड जरूर रखें।

PunjabKesari

स्मार्ट वॉच

आप इस खास मौके पर अपनी मां को स्मार्ट वॉच भी दे सकते हैं। यह वॉच मां की हृदय की गति, प्रतिदिन चले हुए कदमों व बर्न कैलोरी पर नजर रखेगा।

PunjabKesari

ज्‍वैलरी

अगर आपकी मां को  ज्‍वैलरी का बहुत शौक है तो आप उन्‍हें एक प्‍यारी सी डिजाइन की कॉकटेल रिंग या फिर क्‍लासिक ईयररिंग्‍स भी गिफ्ट कर सकती हैं।

PunjabKesari
बेस्ट मॉम  ट्रॉफी

अगर बेस्ट मॉम का कॉम्पिटिशन होता, तो शायद हर कोई अपनी मां को ये खिताब मिलता।  बेस्ट मॉम ट्रॉफी  मां के लिए परफेक्ट गिफ्ट है, यह  ग्रीटिंग कार्ड के साथ आती है।

PunjabKesari

पायल

आपको अपनी मां के पैरों में पायल और उसकी खनक बहुत पसंद है, तो आप उन्हें पायल दे सकते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static