स्टार किड्स को टक्कर देने के लिए तैयार महिमा चौधरी की बेटी, मां को भी खूबसूरती में कर रही फेल

punjabkesari.in Thursday, Nov 10, 2022 - 03:38 PM (IST)

90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस महिमा चौधरी की खूबसूरती के लोग आज भी दिवाने हैं। भले ही वह सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं, लेकिन उनसे जुड़ी खबरें लोग जानने के लिए तैयार रहते हैं। जितनी खूबसूरत महिमा है उतनी ही प्यारी उनकी बेटी है। उन्हे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वह बी-टाउन के स्टार किड्स को टक्कर देने जा रही हैं।

PunjabKesari
महिमा चौधरी की बेटी अरियाना  चौधरी काफी बड़ी हो गई है, उन्हें कई बार अपनी मां के साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में फिल्म  'ऊंचाई' की स्क्रीनिंग रखी गई, जहां  'परदेस' की एक्ट्रेस भी अपनी बेटी के साथ पहुंची। अरियाना चेहरे और कद-काठी से बिल्कुल अपनी मां की कॉपी लग रही है।

PunjabKesari
आरियाना व्हाइट क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स के साथ व्हाइट शर्ट व मैचिंग स्नीकर्स में बेहद क्यूट और स्टाइलिश लग रही थी। उन्हें देखते ही फैंस को परदेस की यंग गंगा याद आ गई। लाेग महिमा की बेटी की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। 

PunjabKesari
एक यूजर ने लिखा, ''अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर, सारा अली खान सभी स्टार किड्स से भी प्यारी और सुंदर है महिमा की बेटी।'' वहीं कुछ ने तो यह भी दावा कर दिया है आरियाना जल्द ही  स्टार किड्स की छुट्टी करने वाली है। लोगों का कहना है कि अगले कुछ सालों में अर्याना बॉलीवुड में अगर डेब्यू करती हैं तो कोई हैरानी वाली बात नहीं होगी। 

PunjabKesari
बता दें कि अरियाना महिमा चौधरी और बॉबी मुखर्जी की बेटी हैं। महिमा बतौर सिंगर मदर अरियाना को पाल रही हैं, अपनी बच्ची के लिए ही उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी। हाल ही में एक्ट्रेस को कैंसर का पता चला था तो उन्हें सबसे ज्यादा चिंता अपनी बेटी की ही थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static