BB18 में आई महेश बाबू की साली,  कभी मोटी कहकर  'छैंया छैंया' गाने से एक्ट्रेस को कर दिया था बाहर

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2024 - 10:23 AM (IST)

नारी डेस्क: बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक 90 के दशक में दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' में एक प्रतियोगी के रूप में अपना तड़का लगाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सलमान ने शिल्पा शिरोडकर को बिग बॉस 18 की चौथी कंटेस्टेंट के तौर पर पेश किया। शिल्पा वहीं हैं जो 'छैंया छैंया' गाने के लिए पहली पसंद थी लेकिन वजन के कारण उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था। 


शिल्पा शिरोडकर ने 1989 में मिथुन चक्रवर्ती और रेखा के साथ रमेश सिप्पी की फिल्म भ्रष्टाचार से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिर, वह 'किशन कन्हैया', 'त्रिनेत्र, 'हम', 'खुदा गवाह', 'आंखें', 'गोपी किशन' सहित कुछ व्यावसायिक रूप से सफल फिल्मों का हिस्सा रहीं। उन्होंने खुद को बॉलीवुड में एक स्टार के तौर पर स्थापित किया। उन्होंने अमिताभ बच्चन, मिथुन चक्रवर्ती, गोविंदा, अक्षय कुमार, शाहरुख खान और अन्य अभिनेताओं के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करके कुछ यादगार भूमिकाएं दी हैं।

PunjabKesari
शिल्पा शिरोडकर पूर्व अभिनेत्री और महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर की छोटी बहन हैं। हालांकि ये बात बहुत कम लोगों को पता है कि  शाहरुख खान और मनीषा कोईराला स्टारर फिल्म 'दिल से' के हिट गाने 'छैंया छैंया' के लिए पहले शिल्पा शिरोडकर को ही साइन किया गया था लेकिन फिल्म के निर्देशक ने शिल्पा शिरोडकर को उनके बढ़ते वजन और मोटापे के चलते गाने में लेने से मना कर दिया और फिर मलाइका अरोड़ा को साइन किया गया।

PunjabKesari
शिल्पा शिरोडकर ने एक इंटरव्यू में बताया था क 90s में इंडस्ट्री के लोग उन्हें 'मोटी' बुलाते थे। उन्होंने कहा था कि  आज अगर वह इंडस्ट्री में काम कर रही हैं तो इसके पीछे मिथुन चक्रवर्ती का हाथ है। वहीं अनिल कपूर ने भी उनकी बहुत मदद की थी। शिल्पा शिरोडकर ने फिल्मों में 2000 तक काम किया और फिर एक्टिंग से ब्रेक ले लिया। इसके बाद उन्होंने 2013 में वापसी की, लेकिन शुरुआत टीवी की दुनिया से की। अब देखना यह है कि  'बिग बॉस 18' में क्या धमाल मचात हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static