ये तो ‘नाचनेवाली’ है...कंगना पर बरसते हुए ये क्या बोल गए कांग्रेस नेता?

punjabkesari.in Thursday, Nov 18, 2021 - 05:09 PM (IST)

महाराष्ट्र के मंत्री और कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पर निशाने साधते हुए सारी हदें पार कर दी। उन्होंने कंगना को ‘नाचनेवाली’ बताते हुए कहा कि उनके बयान पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है। इससे पहले रनौत ने महात्मा गांधी के बारे में आपत्तिजनक बयान देकर एक नया विवाद शुरू कर दिया था। 

PunjabKesari

कांग्रेस नेता ने संवाददाताओं से कहा कि अगर कोई नाचने वाली महात्मा गांधी पर आरोप लगाती है तो मैं इसे प्रतिक्रिया देने के लायक नहीं मानता हूं। उन्होंने कहा कि दस में से नौ लोग कंगना के बारे में बुरा बोलते हैं। उनके बारे में और ज्यादा बात करने की जरूरत नहीं है।’’

PunjabKesari
अभिनेत्री ने 1947 मे मिली आजादी को ‘भीख’ बताने वाली टिप्पणी के कुछ दिन बाद मंगलवार को दावा किया कि सुभाषचंद्र बोस और भगत सिंह को महात्मा गांधी से कोई समर्थन नहीं मिला था। उन्होंने गांधी के अहिंसा के सिद्धांत का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि दूसरा गाल आगे बढ़ाने से आजादी नहीं ‘भीख’ मिलती है।

PunjabKesari
रनौत ने पिछले हफ्ते कहा था कि 1947 में भारत को आज़ादी नहीं, बल्कि ‘भीख’ मिली थी, असली स्वतंत्रता 2014 में मिली जब नरेंद्र मोदी की सरकार सत्ता में आई। इसके बाद उन्होंने इंस्ट्राग्राम’ पर एक के बाद एक कई पोस्ट कर महात्मा गांधी को निशाना बनाया और कहा कि ‘अपने नायकों को समझदारी से चुनो।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static