कैंसर पीड़ितों के लिए माधुरी के बेटे ने कटवा दिए बाल, एक्ट्रेस बोलीं- मुझे गर्व है

punjabkesari.in Monday, Nov 08, 2021 - 04:44 PM (IST)

बाॅलीवुड स्टार्स के बच्चे किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनें रहते हैं। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित का छोटा बेटा रियान  चर्चा में बना हुआ है। फैंस से लेकर सेलेब्स तक रियान की तारीफ करते नहीं थक रहे। अब भई, रियान ने काम ही ऐसा किया तो तारीफ करनी तो बनती है। माधुरी दीक्षित ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें अपने बेटे के किए नेक काम पर बेहद गर्व है। 

PunjabKesari

दरअसल, कैंसर जागरुकता दिवस पर माधुरी ने बेटे रियान का एक वीडियो शेयर किया। जिसमें रियान बाल कटवाते नजर आ रहे है। कैंसर पीड़ितों को रियान ने अपने लंबे बाल डोनेट किए है। एक्ट्रेस के बेटे ने 2 साल तक अपने बाल बढ़ाए। इसकी जानकारी खुद माधुरी दीक्षित ने पोस्ट शेयर कर दी है। रियान की बाल कटवाटे हुए वीडियो शेयर कर माधुरी ने साथ में एक कैप्शन लिखा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

 

जिसमें एक्ट्रेस लिखती है, 'सभी हीरो टोपी नहीं पहनते….. लेकिन मेरा पहनता है। राष्ट्रीय कैंसर दिवस के अवसर पर, मैं वास्तव में कुछ खास साझा करना चाहता हूं। कैंसर के लिए कीमो से गुजर रहे कई लोगों को देखकर रियान का दिल टूट गया। वे बहुत बुरी चीज से गुजरते हैं, जिससे उनके बाल झड़ जाते हैं। मेरे बेटे ने अपने बाल कैंसर सोसायटी को दान करने का फैसला किया। हमें माता-पिता के रूप में उसके फैसले पर गर्व था। दिशानिर्देशों के अनुसार, बालों की आवश्यक लंबाई बढ़ने में उसे लगभग 2 साल लग गए और यह अंतिम चरण था। आज हम यहां गर्व के साथ खड़े हैं।'

PunjabKesari

बता दें माधुरी दीक्षित का छोटा बेटा रियान फिलहाल मुंबई के एक इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ रहा है। अपनी मां माधुरी की तरह रियान को डांस करना काफी पसंद है। वहीं माधुरी भी अपने दोनों बच्चों को एक्स्ट्रा कैरिकुलर एक्टिविटीज में बिजी रखती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static