माधुरी दीक्षित की मां स्नेहलता ने कहा दुनिया को अलविदा, 91 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

punjabkesari.in Sunday, Mar 12, 2023 - 11:18 AM (IST)

बॉलीवुड जगत से एक बहुत ही दुखद खबर सामने आ रही है। इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की मां ने दुनिया के अलविदा कह दिया है। एक्ट्रेस की मां स्नेहलता दीक्षित का निधन हो गया है। मां के निधन के बाद माधुरी एकदम टूट सी गई हैं। 

आज सुबह हुआ निधन 

रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस की मां का निधन, आज सुबह 8.40 के पास हुआ था। 91 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। मुंबई के वर्ली इलाके में 3-4 बजे के करीब उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। आपको बता दें कि माधुरी अपनी मां के बहुत ही करीब थी उनके इस तरह से चले जाने से वह एकदम टूट सी गई हैं। 

PunjabKesari

मां का जन्मदिन किया था सेलिब्रेट  

बीते साल माधुरी ने अपनी मां का 90वां जन्मदिन बहुत ही धूमधाम से मनाया था। जिसकी तस्वीरें उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी। तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा था कि - 'हैप्पी बर्थडे आई, कहते हैं कि एक अपनी बेटी की सबसे अच्छी दोस्त होती है, यह बात बिल्कुल सही है। आपने जो भी मेरे लिए किया है, आपने जो जिंदगी का सबक मुझे सिखाया है वह मेरी जिंदगी के लिए एक उपहार है। मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों की दुआ करती हूं।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

करियर में किया था एक्ट्रेस को सपोर्ट 

करियर के शुरुआती दिनों में मां ने माधुरी को बहुत ही सपोर्ट किया था। इवेंट से लेकर फिल्म शूटिंग के दौरान वह हमेशा एक्ट्रेस के साथ रहती थी। कई बार माधुरी इस बात के बारे में बता भी चुकी हैं कि एक एक्ट्रेस होने के बाद यदि वह एक आम जिंदगी जीती हैं तो इसमें उनकी मां का सहयोग है। मां ने माधुरी को हमेशा जमीन से जुड़े रहने की ही शिक्षा दी है। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static