मां के जाने के बाद टूट चुकी है माधुरी दीक्षित, बोली- आपने जीवन को गले लगाना सिखाया था

punjabkesari.in Tuesday, Mar 14, 2023 - 10:43 AM (IST)

 अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने अपनी दिवंगत मां स्नेहलता दीक्षित को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि उन्होंने मुझे ‘जीवन को जैसा है वैसे स्वीकारने और उसका जश्न मनाने' की शिक्षा दी। मां के जाने के बाद माधुरी बुरी तरह से टूट गई हैं, उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपना दर्द बयां किया है।

PunjabKesari
माधुरी ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ वाली एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए कहा - वह उन्हें बीते पलों के जरिए याद रखेंगी। अभिनेत्री ने लिखा, “आज सुबह उठी तो आई (मां) का कमरा खाली पाया। यह सपना लगता है। उन्होंने हमें जीवन को गले लगाना और उसका जश्न मनाना सिखाया। उन्होंने कई लोगों को बहुत कुछ दिया। हम उन्हें बहुत याद करेंगे लेकिन वह हमारी यादों में जिंदा रहेंगी।” 

PunjabKesari
अभिनेत्री  की पुरानी दोस्त जूही चावला ने भी उनकी मां को श्रद्धांजलि देतु हुए पोस्ट पर लिखा- ‘माधुरी दीक्षित इस दुख की घड़ी में मेरी सहानुभूति, भगवान उनकी आत्मा को शांति, ओम शांति.’। स्नेहलता दीक्षित का रविवार को 90 वर्ष की आयु में निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार वर्ली के वैकुंठ धाम में किया गया था। बता दें कि माधुरी दीक्षित अपनी मां के काफी करीब थी, वह उन्हें अपना दोस्त मानती थी। इतना ही नही  स्नेहलता जी माधुरी के पति डॉक्टर नैने से भी अच्छा  बॉन्ड शेयर करती थी। 

PunjabKesari
बताया जाता है कि माधुरी दीक्षित के करियर के शुरुआती दिनों में उनकी मां ने उन्हे  काफी सपोर्ट किया।  फिल्म की शूटिंग हो या कोई इवेंट वह असकर अपनी बेटी के साथ रहती थी।  एक्ट्रेस कई बार कह चुकी हैं कि स्टार होने के बावजूद सामान्य जिंदगी जीने में उनकी मां का बहुत बड़ा हाथ है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static