LIVA Miss Diva Universe 2021 को मिल गई अपनी क्वीन, पंजाब की हरनाज संधू ने जीता ताज

punjabkesari.in Friday, Oct 01, 2021 - 11:10 AM (IST)

पंजाब की सुंदरी हरनाज संधू ने मिस डीवा मिस यूनिवर्स इंडिया 2021 का खिताब अपने नाम कर लिया है। अब वह मिस यूनिवर्स 2021 (Miss Universe 2021) में देश का प्रतिनिधित्व करेंगी। 70वां मिस यूनिवर्स पेजेंट इस साल दिसंबर में इजराइल में  होने जा रहा है

PunjabKesari

इस बीच, रितिका खतनानी (को मिस दिवा सुपरनेशनल 2022 का विजेता घोषित किया गया। टॉप 10 फाइनलिस्टों में अंकिता सिंह, आयशा असदी, दिविता राय, हरनाज संधू, निकिता तिवारी, पल्लबी सैकिया, रितिका खतनानी, सिद्धि गुप्ता, सोनल कुकरेजा और तारिणी कलिंगरायर के नाम शामिल थे।  

PunjabKesari

Beauty contest  में पंजाब की बेटियों का हमेशा ही दबदबा रहा है। अभिनेत्री और सांसद किरण खेर के अलावा चंडीगढ़ से Miss India रहीं गुल पनाग, दिव्या दत्ता फिल्मों में धाक जमा चुकी हैं।  2018 में डीएवी कॉलेज स्टूडेंट तन्वी मल्ही भी Femina Miss India के फाइनल तक पहुंची थी। अब  हरनाज संधू ने यह खिताब जीतकर मिस यूनिवर्स में भारत का प्रतिनिधित्व करने का सुनहरा मौका पा लिया है। 

PunjabKesari
इस ग्लैमरस ग्रैंड फिनाले पर कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ बॉलिवुड  ऐक्ट्रेसेस मलाइका अरोड़ा और कृति सैनन का भी जलवा देखने को मिला। कृति सैनन अपनी शानदार स्माइल के साथ रेड कार्पेट पर छा गईं। वहीं  हमेशा की तरह मलाइका ने भी अपने स्टाइल से सभी को दिवाना बना दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static