बिग बॉस के घर से बाहर आकर खूब रोई कृतिका, पायल ने सभी के सामने सौतन से मांगी माफी

punjabkesari.in Saturday, Aug 03, 2024 - 11:33 AM (IST)

बिग बॉस ओटीटी 3 को अपना विजेता मिल गया है। हालांकि इस बार शो में विनर सना मकबूल से ज्यादा चर्चा में रहे अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां, पर लाख कोशिशों के बाद भी वह तीनों लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब नहीं रहे तभी जो जीत का ताज तीनों में से किसी के सिर नहीं सजा। अब शो से बाहर आने के बाद वह खुद को सही साबित करने में जुटे हुए हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kritika malik (@kritika_malik_9)

अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका को उस समय झटका लगा जब जीत से बेहद करीब आकर उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।  उन्होंने  बाहर आने के बाद अपनी जर्नी और पति अरमान मलिक और उनकी पहली पत्नी और दोस्त पायल मलिक के साथ रिश्ते पर बात की। वहीं पायल ने भी नेशनल टीवी पर अपनी सौतन से माफी मांगी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kritika malik (@kritika_malik_9)

दरअसल जब बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद जब कृतिका ने पायल को देखा तो दोनों की  आंखों से आंसू छलक उठे।  पायल ने नेशनल टेलीविजन पर कहा-  ‘कृतिका मैं माफी मांगना चाहती हूं। मेरी वजह से तुम बहुत रोई है। दरअसल, बाहर इतना हेट मिल रहा था कि मैंने परेशान होकर वो फैसला ले लिया था, लेकिन वो फैसला गलत था। मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था।’  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Payal Malik (@payal_malik_53)

वहीं कृतिका ने मीडिया से कहा-  “जब मैंने सुना की पायल अरमान को तलाक देने का बोल रही थीं, तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। शुरुआत में तो मुझे विश्वास नहीं हुआ कि पायल ऐसा बोल सकती है। मैं अपनी सिचुएशन समझने की कोशिश कर रही थी। मैं घर में 40 दिनों तक रही थी. मैं पायल के तलाक वाले डिजिसन को जान कर शॉक्ड थी। कुछ दिनों तक मैं तो इमोशनल और मानसिक तौर पर तनाव में रही” 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Payal Malik (@payal_malik_53)


कृतिका ने आगे कहा- “मैं अपनी सिचुएशन समझने की कोशिश कर रही थी। मैं घर में 40 दिनों तक रही थी। मैं पायल के तलाक वाले डिजिसन को जान कर शॉक्ड थी। हालांकि मुझे लगता है कि ये माहौल की वजह से हुआ., मुझे नहीं पता कि पायल से जुड़ा क्या सच है और क्या झूठ”।  दरअसल पायल ने कुछ दिनों पहले कहा था कि वह अपने बच्चों को लोगों के तानों से बचाने के लिए अरमान से अलग होने जा रही है पर कुछ दिन पहले उन्होंने तलाक लेने वाली बात काे नकार दिया था। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static