अपनी मैनेजर को इतनी सैलरी देते हैं Shahrukh Khan, जितनी Hero साल में फिल्मों से नहीं कमा पाते!

punjabkesari.in Saturday, Oct 30, 2021 - 11:25 AM (IST)

इन दिनों शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ-साथ एक और नाम सुर्खियों में हैं। ये नाम भी शाहरुख खान की फैमिली से खास ताल्लुक रखता है। जी हैं वो शख्स कोई और नहीं बल्कि किंग खान की मैनेजर पूजा ददलानी हैं जो खान टीम की एक अहम सदस्य हैं। इन दिनों पूजा ददलानी का नाम भी लाइमलाइट में बना हुआ है। शाहरुख के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका के दौरान वह हर बार कोर्ट में नजर आ रही थी और बारीकी से इस केस की सुनवाई पर मौजूद रहीं।

PunjabKesari

लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये पूजा ददलानी हैं कौन...चलिए इस बारे में आपको डिटेल से बताते हैं। पूजा ददलानी करीब एक दशक से सुपरस्टार SRK के साथ काम कर रही हैं। वह सिर्फ शाहरुख की फिल्मों से जुड़े काम ही नहीं देखती बल्कि उनके ब्रांड एंडोर्समेंट, उनकी क्रिकेट टीम कोलकाता नाइट राइडर्स जैसे बहुत से कामों को भी सभांलती हैं।

 

इतने लंबे समय से वह खान परिवार से जुड़ी हैं इसलिए तो वह खान परिवार के सदस्यों के साथ एक खास बॉन्ड शेयर करती हैं। वह अक्सर गौरी और शाहरुख खान के बच्चों, सुहाना खान, आर्यन खान और अबराम खान के साथ पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद पूजा ददलानी को ही NCB ऑफिस में ज्यादातर देखा गया है जिसका अनुमान यही लगाया जा रहा है कि परिवार ने मीडिया की चकाचौंध से बचने का फैसला किया होगा और पूजा ददलानी को आर्यन खान से जुड़ी पल-पल की जानकारी रखने के लिए कहा होगा।  

 

बता दें कि 2 नवंबर 1976 को जन्मी पूजा ददलानी 42 साल की हैं और एक बेटी की मां भी हालांकि वह अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेसी में रखना ही पसंद करती हैं। शाहरुख खान की भी जन्म तारीख 2 नवंबर ही है। पूजा की नेटवर्थ की बात करें तो उनकी संपत्ति 6 मिलियन यानी 45 करोड़ रुपए है। 2020 में उनकी संपत्ति में $ 1 मिलियन की बढ़ोत्तरी हुई थी।

PunjabKesari

एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान अपनी मैनेजर पूजा को सालाना 20 करोड़ रुपए से भी ज्यादा देते हैं। बॉलीवुड में कई हीरो अपने पूरे साल में फिल्में करके भी इतनी रक्म नहीं कमा पाते जितना शाहरुख खान अपनी मैनेजर पूजा ददलानी को सैलरी के रुप में दे देते हैं। गूगल के मुताबिक, पूजा ददलानी कुल 130 करोड़ से भी ज्यादा की सम्पति की मालकिन हैं।  इसी से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि पूजा किस तरह का लाइफस्टाइल  बनाए रखे होंगी। जाहिर सी बात हैं शाहरुख खान खुद एक अरबपति हैं। उन्होंने अपनी लाइफ में पैसा शानों-शोहखत सब कमाया है। शाहरुख खान की कुल सम्पति 7000 करोड़  से भी ज्यादा है। यही कारण है कि शाहरुख अपनी मैनेजर को करोड़ों रुपए देते हैं।

 

खबरों के मुताबिक, शाहरुख खान ने अपनी मैनेजर पूजा ददलानी को रहने के लिए एक आलीशान बंगला दे रखा है जिसकी कीमत 25 करोड़ से ज्यादा बताई जाती है। इसी के साथ-साथ शाहरुख खान ने पूजा को एक नही बल्कि दो से तीन लक्सरी कार दे रखी हैं। पूजा के पास रोल्स रोवर , लंबोरगनी ओर ऑडी जैसी लक्सरी कार हैं। पूजा ददलानी का लाइफस्टाइल किसी दीवा से कम नहीं है।

PunjabKesari

तो ये थी शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी से जुड़ी खास अपडेट। फिलहाल आर्यन खान को बॉम्बे हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिल गई हैं। आर्यन खान और उनके दोनों साथियों को बेल मिल गई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static