करण-निशा की लड़ाई में कविता कौशिक का तंज, बोलीं- फ्री में एंटरटेनमेंट मत बनाओ

punjabkesari.in Wednesday, Jun 02, 2021 - 06:22 PM (IST)

टीवी कपल करण मेहरा और निशा रावल का एक-दूसरे पर लगातार आरोप लगा रहे हैं। जहां अक तरफ निशा ने करण पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है तो वहीं एक्टर ने खुद पर लगे इन आरोपों को झूठ बताया है। इस पूरे मामले में जहां कुछ स्टार्स निशा का साथ दे रहे हैं तो वहीं कुछ करण को सही बता रहे हैं। वहीं अब इस मामले पर एक्ट्रेस कविता कौशिक ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

PunjabKesari

हर बार की तरह इस बार भी कविता कौशिक अपनी राय देने में पीछे नहीं रही। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा, 'मीडिया और पब्लिक मजे लेगी और अपनी अकल के हिसाब से ओपिनियन देगी। अपनी परेशानी और लड़ाई पुलिस और कोर्ट में कर के समाधान निकालो। एंटरटेनमेंट मत बनाओ वो भी फ्री में।' 

 

 

बता दें निशा की स्पोर्ट में कशमीरा शाह, उनकी दोस्त मोनिषा कोटवानी फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा आए हैं। कशमीरा का कहना है कि करण पहले भी मारपीट कर चुके हैं। दोनों के बीच लड़ाई की वजह फाइनेंशनल प्राब्लम है। करण को समझना चाहिए कि वह उनके बच्चे की मां है। वजह कुछ भी हो उन्हें हाथ नहीं उठाना चाहिए।

PunjabKesari

निशा का कहना हैं कि करण किसी ओर के साथ रिलेशन में हैं। रिश्ता काफी समय से खराब चल रहे हैं। निशा और करण दोनों को जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते थे लेकिन रियल लाइफ में यह रिश्ता इतना खराब हो जाएगा यह किसी ने नहीं सोचा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static