कैट-विकी की शादीः जयपुर पहुंचे Katrina के मां और भाई-बहन, पति के साथ नेहा धूपिया भी हुई रवाना

punjabkesari.in Tuesday, Dec 07, 2021 - 11:23 AM (IST)

फिल्म अभिनेत्री कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी 9 दिसंबर को होने वाली है। शादी के लिए सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा में मेहमानों का आने का सिलसिला जारी है। कल कैटरीना कैफ और विकी कौशल अपने परिवार के साथ चार्टर से शाम को जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट से वह सीधे कड़ी सुरक्षा के बीच सड़क मार्ग से सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा के होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट के लिए रवाना हुए।

जयपुर पहुंच रहे सितारे

खबरें हैं कि अनकी शादी में अलग-अलग फ्लाइट्स से 8 सेलिब्रिटी आएंगे। कल एयरपोर्ट पर कैटरीना के मेकअप आर्टिस्ट Daniel Cbauer और हेयर स्टाइलिश Amit Thakur भी नजर आए। वहीं, नेहा धूपिया, अंगद बेदी, कबीर खान और मिनी माथुर मुंबई एयरपोर्ट पर कैटरीना की शादी के लिए जयपुर रवाना हो गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर के चौथ के बरवाड़ा स्थित होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट होनी है। यहां पर दोनों सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे। वहीं से पहले जयपुर एयरपोर्ट पर आज दिनभर सेलिब्रिटी के आने का सिलसिला भी जारी रहा कैटरीना की बहन नताशा अपने परिवार के साथ जयपुर एयरपोर्ट पहुंची और यहां से वसीले सिक्स सेंसेस फोर्ट के लिए रवाना हो गई।

PunjabKesari

PunjabKesari

जयपुर पहुंचे कैटरीना के भाई-बहन 

इसके बाद शाम को बहन इसाबेल और भाई सैबेस्ट्रियन माइकल समेत परिवार के के कुल 8 लोग एयरपोर्ट पहुंचे। सैबेस्ट्रियन ने एयरपोर्ट पर कहा की आई एम वैरी हैप्पी। वे यहां से सीधे सिक्स सेंसेस फोर्ट के लिए रवाना हो गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

सिक्योरिटी के लिए तैयार बाउंसर की टीम

एयरपोर्ट पर कुल 25 लोगों की टीम मेहमानों को रिसीव करने के लिए रखी गई है। बाउंसर्स की टीम भी होटल और एयरपोर्ट पर पहुंच गई है। उन्होंने सिक्योरिटी की व्यवस्था संभाल ली है। सिक्योरिटी को देखते हुए होटल का लैंडलाइन भी बंद करावा दिया है। इसके साथ ही सिक्योरिटी टीम को मोबाइल यूज न करने का आदेश दिया गया है। बाउंसर्स को वॉकी टॉकी थमा दिए गए हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static