शूटिंग पर निकले पति विक्की को Airport पर निहारती रही कैटरीना,  Hug और Kiss कर किया विदा

punjabkesari.in Sunday, Jan 02, 2022 - 12:02 PM (IST)

बॉलीवुड के सबसे फेमस और चर्चित कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की तस्वीरें देखने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं। शादी के बाद से ही ये दोनों चर्चाओं में बने हुए हैं। अब एक बार फिर नई शादीशुदा जोड़ी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसने सभी का ध्यान अपनी और खींच लिया।

PunjabKesari

पहला न्यू ईयर मनाने के बाद कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। दरअसल कैफ अपने पति को ड्रॉप करने आई थी, जिनकी तस्वीरें पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद कर ली। 

PunjabKesari

तस्वीरों में देख सकते हैं कि कार में बैठी कैटरीना ने जोरदार हग और किस करके विक्की कौशल को विदा किया। विक्की के कार से बाहर निकलने पर वह उन्हे निहारती रही। इस दौरान इन दोनों के बीच का प्यार साफ नजर आ रहा है। 

PunjabKesari

दरअसल विक्की इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म चुक्का-छुपी 2 की शूटिंग में बिजी हैं, ऐसे में वह कुछ वक्त निकालकर अपनी वाइफ कटरीना के साथ न्यू ईयर 2022 सेलिब्रेट करने मुंबई पहुंचे थे। यह तस्वीरें उनकी वापिस शूट पर जाने के दौरान की हैं। 

PunjabKesari

कैटरीना एयरपोर्ट पर गाड़ी से बाहर नहीं निकली और उन्होंने अपना चेहरा भी कवर किया हुआ था। ऑरेंज कलर के नाइट सूट में थली वहीं विक्की ने  वहीं विक्की ने डेनिम जींस के साथ ब्राउन कलर की स्वेटशर्ट पहनी हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static