SelfIsolation में रह ही कैटरीना ने वरुण और अर्जुन से वीडियो कॉल पर जमकर की बातें

punjabkesari.in Monday, Mar 23, 2020 - 06:15 PM (IST)

जनता कर्फ्यू के दौरान सभी अपने घरों में समय गुजार रहे हैं।  ऐसे में सेलेब्स भी फ्री टाइम में कोई पेंटिंग कर रहा है तो कोई कुकिंग में हाथ आजमा रहा हैं। इसी बीच कैटरीना कैफ घर पर रहकर ही तरह-तरह के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। हाल ही में कैटरीना ने एक स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, जिसमें वे अपने खास दोस्तों वरुण धवन और अर्जुन कपूर से वीडियो कॉल पर बात करती नजर आ रही हैं।

कैटरीना ने स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा, 'एकबार फिर मुलाकात, हमारा नया क्लब, बहुत ही उपयुक्त नाम 'हम आइसोलेटेड हैं' के साथ। @वरुण धवन@अर्जुन कपूर #हमेशा के लिए साथ #घर पर रहें #सेल्फक्वैरेंटाइन #जनताकर्फ्यू'।" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Reunited .... our newly reformed “ club “ with a very appropriate name “ #isolated r us “ @varundvn @arjunkapoor #togetherforever 😷🐶. #stayhome #selfquarantine #jantacurfew

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on Mar 22, 2020 at 2:41am PDT

 

कटरीना ने अपने मोबाइल का जो स्क्रीनशॉट शेयर किया उसमें नेटवर्क सिग्नल पूरे दिखाई दे रहे हैं। जिसे देख अर्जुन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मुझे अच्छा लगा कि तुम्हारे मोबाइल में पूरा नेटवर्क है'। वहीं वरुण ने कमेंट में FarmVille लिखा, जो कि एक सोशलनेटवर्क गेम का नाम है।

बता दें कैटरीना जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी। जिसकी रिलीज कोरोनावायरस की वजह से टल गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static