कैटरीना की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें हुई वायरल, सोजत वासियों ने तोहफे में दिए 400 कोण

punjabkesari.in Wednesday, Dec 08, 2021 - 06:11 PM (IST)

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। कल कपल की संगीत सेरेमनी हुई, जिसमें कई पंजाबी व हिंदी गानों पर मेहमानों ने डांस किया। वहीं आज कैटरीना के हाथों में राजस्थान के सोजत कस्बे की मेहंदी सजेगी। सोजत से करीब 20 किलो मेहंदी का पाउडर सवाई माधोपुर स्थित वेडिंग वेन्यू पर पहुंचा। कैटरीना के लिए खास ऑर्गेनिक मेहंदी तैयार की गई है। इसमें किसी भी तरह का केमिकल नहीं है। इस खास मेहंदी को बनाने में करीब एक महीने का समय लगा।

PunjabKesari

वैसे इस मेहंदी की कीमत एक लाख रुपए है लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो इस मेहंदी के लिए एक्ट्रेस से पैसे भी नहीं लिए गए हैं। सोजतवासियों की तरफ से 400 कोण का बॉक्स गिफ्ट के तौर पर दिया गया। रिपोर्ट्स के अनुसार मेहंदी पूरी तरह से ऑर्गेनिक है। इसमें किसी भी तरह के कीटनाशक दवा का छिड़काव नहीं किया गया है। मेहंदी पाउडर को तैयार करने के दौरान तीन बार मेहंदी पाउडर को पीसने के बाद हाथों से छाना यानि ट्रिपल फिल्टर किया गया ताकि हाथों में मेहंदी लगाने के दौरान कोई दाना न आए। मेहंदी के कोण तैयार करने में भी किसी तरह का केमिकल यूज नहीं किया गया। इसके साथ ही इसमें लोंग, नीलगिरी व टी-ट्री नेचुरल ऑयल भी यूज किया गया है।

PunjabKesari

वेडिंग केक की बात करें तो ब्लू और वाइट फाइव टियर टिफनी केक होगा जिसे खास तौर से विक्की और कैटरीना के लिए इटली के एक शेफ तैयार करेंगे। बता दें कि कैटरीना और विक्की कौशल की शादी में सिर्फ 120 मेहमान शामिल होंगे। शामिल होने के लिए उनका डबल वैक्सीनेटेड होना जरूरी है। इसके साथ ही RT-PCR रिपोर्ट भी जरूरी होगी।

PunjabKesari

वही अब शादी एक-दम रॉयल है तो इसमें खाने का इंतजाम भी शाही ही किया गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, शादी के मेन्यू में कचौड़ियों के लिए लाइव स्टॉल, दही भल्ला और फ्यूजन चाट के साथ पान और गोलगप्पे के लिए अलग-अलग स्टॉल शामिल हैं।  यही नहीं, दाल बाटी चूरमा जैसे पारंपरिक राजस्थानी व्यंजनों के साथ कबाब और मछली की थाली जैसे नॉर्थ इंडियन व्यंजन परोसे जाएंगे। 9 दिसंबर को कपल सात फेरे लेगा। रिपोर्ट्स की मानें तो 10 दिसंबर को कपल मुंबई में अपने इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए रिसेप्शन होस्ट कर सकता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static