शादी के बाद Vicky के परिवार को ये गिफ्ट देंगी Katrina, ससुराल को होगा फक्र

punjabkesari.in Saturday, Nov 27, 2021 - 05:43 PM (IST)

बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। इनकी शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। दिसंबर के पहले हफ्ते में होने वाली उनकी शाही शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि कैटरीना कैफ शादी के बाद अपना नाम बदल लेंगी, जो उनके ससुराल वालों के लिए एक बेहतरीन तोहफा होगा।

टाइगर 3 में कैटरीना का नया नाम?

खबरों के मुताबिक, कैटरीना के बाद अपने नाम में कौशल जोड़ने जा रही हैं। बताया जा रहा है कि सलमान खान, कैटरीना कैफ स्टारर अपकमिंग फिल्म टाइगर-3 के पोस्टर में कैटरीना अपने नए नाम 'कैटरीना कैफ कौशल' के साथ नजर आएंगी। हालांकि इस पर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

फिलहाल विक्की और कैटरीना का बिजी शेड्यूल शादी को लेकर है। कैट ने अपनी शादी के लिए काम से ब्रेक ले लिया और फिल्म टाइगर-3 की शूटिंग में शादी के बाद ही शामिल होंगी, जबकि विक्की कौशल अभी काम खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं।

PunjabKesari

इस एक्ट्रेस ने भी रखा है पति का सरनेम

वैसे अगर कैटरीना अपने नाम के आगे विक्की का सरनेम 'कौशल' लगाती हैं तो यह पहली बार नहीं होगा। इससे पहले बॉलीवुड की कई हसीनाएं इस ट्रेंड को फॉलो कर चुकी हैं। इसमें करीना कपूर खान, प्रियंका चोपड़ा जोनस और सोनम कपूर आहूजा जैसे कई नाम हैं। हाल ही में एक्ट्रेस यामी गौतम ने भी अपने पति का सरनेम जोड़ा था, जो काफी चर्चा में रहा।

दीवाली पर सास भी दे चुकीं है बहू को खास गिफ्ट

गौरतलब है कि इससे पहले खबरें आईं थी कि दीवाली के मौके पर विक्की की मां वीना कौशल ने अपनी बहू को एक खास गिफ्ट हैम्पर भेजा था, जिसे उन्होंने खुद अपने हाथों से बनाया था। इसमें कुछ कैटरीना की पसंदीदा हाथ से बनाई गई डार्क चॉकलेट, मिठाईयां, नमकीन कुछ साड़ियां और गहनें शामिल थे। बता दें कि शादी तय होने के बाद भारतीय परंपरा के अनुसार परिवार वाले  दूल्हा/दुल्हन को शगुन के रूप में गिफ्ट भेजते हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static