बेहद ही Royal होगी विक्की-कैटरीना की Wedding: 7 घोड़ों के रथ पर सवार होकर मंडप में Entry करेंगे दुल्हे राजा

punjabkesari.in Monday, Dec 06, 2021 - 02:00 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अब जल्द ही दुल्हन बनने वाली है। बीती रात कैटरीना सज धज कर अपने होने वाले मियां जी से मिलने पहुंची। राजस्थान में कपल शादी अंदाज में शादी करेंगे। अब इनकी शादी से जुड़ा एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है कि विक्की अपनी बारात के साथ एक ग्रैंड एंट्री करेंगे। वे घोड़े पर बैठकर एंट्री करेंगे और दूल्हे की ग्रैंड एंट्री के लिए 7 सफेद घोड़ों को चुन लिया गया है यानी विक्की 7 घोड़ों के रथ पर सवार होकर शादी में एंट्री करेंगे। इसी के साथ ही कहा जा रहा है कि एक शाही मंडप को खासतौर पर से और दुल्हन के लिए डिजाइन किया गया है।


राजस्थान में कपल की रॉयल वेडिंग होगी वो भी चुनिंदा लोगों के बीच। सवाई माधोपुर के डीएम राजेंद्र किशन ने विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी के दौरान 4 दिनों के लिए कानून-व्यवस्था को नियंत्रित करने के लिए जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक की और निर्देश दिए है कि कपल की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को वैक्सीन की दोनों डोज लगी होनी चाहिए। राजस्थान में शादी की तैयारियां जोरों-शोरों पर है। 7 से 9 दिसंबर तक चलने वाली इस शादी में कैटरीना और विक्की के परिजनों के अलावा कुछ करीबी मेहमान ही शामिल होंगे।


वहीं, सूत्रों के मुताबिक, कैटरीना और विक्की की शादी में मेहंदी की थीम गोल्ड, बेज, आइवरी और व्हाइट होगी और संगीत की थीम ब्लिंग रखी गई है। संगीत सेरेमनी में दुल्हा-दुल्हन के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स भी परफॉरमेंस देंगे। खबरों तो ये भी सुनने को मिली थी कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत खास परफॉर्मेंस देंगे। इसी के साथ शादी फंक्शन की बात करें तो इसके लिए पेस्टल शार्बट थीम रखी गई है हालांकि इस बारे में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अब तक कुछ नहीं कहा है।


कैटरीना और विक्की दोनों के परिवार वाले इन दिनों शादी की तैयारियों में बिजी है। विक्की से ज्यादा कैटरीना के घर में चहल पहल देखने को मिल रही है। विक्की कौशल पूरा ध्यान रख रहे है कि उनके ससुराल वालों को कोई परेशान ना हो। इसके लिए विक्की कौशल ने अपनी सासू मां को अपनी एक खास चीज तक दे दी है। जी हां, खबरों की माने तो विक्की ने अपनी सासू मां को अपनी कार गिफ्ट दे दी है। शादी के लिए कैटरीना का सारा परिवार मुंबई आ चुका है ऐसे में कोई परेशानी ना हो इसलिए विक्की ने अपनी कार दी और कैट का परिवार उस कार का पूरा इस्तेमाल भी कर रहा है। दरअसल, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरों को देखकर फैंस ने ही कमेंट किए कि ये तो विक्की की कार है। पहले विक्की कौशल अक्सर इस कार में नजर आया करते थे। इसी साल जुलाई में विक्की ने रेंज रोवर कार खरीदी थी जिसके बाद से वो उसी कार का इस्तेमाल करते हैं।


रिपोर्ट्स की मानें तो कपल 7 दिसंबर से पहले ही परिवार और दोस्तों के साथ राजस्थान का रुख करेंगे। इसके बाद वे हेलीकॉप्टर से वेडिंग वेन्यू जाएंगे। विक्की और कैटरीना अपनी शादी को मीडिया की नजरों से छिपाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। शादी में मेहमानों को मोबाइल ले जाने की अनुमति नहीं है। गेस्ट विशेष कोड के जरिए ही शादी में शामिल हो पाएंगे.राजस्थान में शादी करने के बाद दोनों इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन रखेंगे, जिसमें कई स्टार्स शामिल होंगे। विक्की-कैटरीना की शादी पर सेलेब्स भी कोई रिएक्शन देने से बच रहे हैं हालांकि कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने विक्की औऱ कैटरीना की शादी को लेकर एक वीडियो शेयर किया था, जो काफी वायरल भी हुआ।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static