Karwa Chauth 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का जश्न, पतियों ने भी रखा व्रत

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2024 - 03:31 PM (IST)

नारी डेस्क: कल देशभर में पत्नियां अपने पतियों की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखा, और बॉलीवुड की हसीनाएं भी इस खास मौके को सेलिब्रेट करने में पीछे नहीं हैं। इस साल कई नई जोड़ियों ने भी इस त्योहार का आनंद लिया, जैसे रकुल प्रीत और जैकी भगनानी, आरती सिंह और दीपक चौहान, और कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट।

बॉलीवुड सेलेब्स का करवा चौथ सेलिब्रेशन

आज सुबह से ही कई एक्ट्रेस ने अपने-अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फेस्टिविटीज की झलकियां साझा की हैं। परिणीति चोपड़ा, कियारा आडवाणी, रकुल प्रीत और सोनम कपूर जैसी एक्ट्रेसेस ने हाथों में मेहंदी की तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिससे इस खास दिन की रौनक और बढ़ गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

 

अनिल कपूर का घर बना त्योहार का केंद्र

अनिल कपूर के घर पर हर साल करवा चौथ की पूजा का आयोजन धूमधाम से होता है, और इस बार भी ऐसा ही हुआ। उनकी पत्नी सुनीता ने पूजा की पूरी व्यवस्था की, जिसमें शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन और अन्य कई एक्ट्रेस शामिल हुईं।

सोनम कपूर भी पापा के घर पूजा में शामिल होने पहुंचीं, जहां उन्होंने ट्रेडिशनल लुक में सबका ध्यान आकर्षित किया। अनिल कपूर ने भी ऑल ब्लैक लुक में एंट्री दी, जबकि गीता बसरा ने अपने सुंदर ट्रेडिशनल आउटफिट से सबका दिल जीत लिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam A Kapoor (@sonamkapoor)

 

सेलिब्रिटीज ने साझा कीं यादें

शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें मीरा राजपूत और अन्य सेलिब्रिटीज भी शामिल थीं। उन्होंने अनिल कपूर की पत्नी सुनीता को इस शानदार सेलिब्रेशन के लिए धन्यवाद दिया।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने भी अपना पहला करवा चौथ मनाया। सोनाक्षी ने एक मजेदार वीडियो साझा करते हुए बताया कि उन्होंने और जहीर ने मिलकर व्रत रखा है। रकुल प्रीत ने भी बेड रेस्ट करते हुए करवा चौथ का व्रत मनाया, जबकि उनके पति जैकी भगनानी ने भी इस अवसर पर व्रत रखा।

पूजा की थालियां और खूबसूरत तस्वीरें

परिणीति चोपड़ा ने अपनी पूजा की थालियों की फोटो शेयर की, जबकि रवीना टंडन ने कई खूबसूरत तस्वीरों के साथ एक पोस्ट साझा किया, जिसमें पूजा का सामान साफ नजर आ रहा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

इस तरह, करवा चौथ 2024 ने बॉलीवुड की दुनिया में भी एक नई रौनक भरी। हसीनाओं ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखकर इस त्योहार को खास बनाया, और उनकी साझा की गई तस्वीरों ने हमें इस खूबसूरत पल का हिस्सा बनने का मौका दिया। इस दिन की खुशी और प्यार को देखना वाकई अद्भुत था!


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Priya Yadav

Related News

static