ब्रेकअप के बाद फिर एक साथ दिखे कार्तिक और सारा, लोग बोले- प्लीज दोनों शादी कर लो

punjabkesari.in Tuesday, Sep 13, 2022 - 03:55 PM (IST)

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस सारा अली खान और हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन की राहें भले ही एक दूसरे से अलग हो गई हैं कि लेकिन आज भी इन दाेनों को एक साथ देखना लोग बेहद पसंद करते हैं। तभी तो एक मंच पर इन दोनों को देखकर फैंस सुपर एक्साइटेड हो गए। सारा और कार्तिक ने भले ही एक दूसरे के साथ कुछ वक्त भी गुजारा, लेकिन लाख कहने पर भी दाेनों ने साथ में तस्वीरें नहीं क्लिक करवाई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anshika (@yehdooriyann_)


दरअसल  सारा अली खान और कार्तिक आर्यन हाल ही में ओटीटी प्ले अवॉर्ड्स में शामिल हुए थे। इस दौरान उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सामने आई, जिसमें यह दोनों एक साथ बैठे हनजर आ रहे हैं। दोनों ने ना सिर्फ एक दूसरे के साथ वक्त बिताया बल्कि खूब सारी बातें भी की। फैंस इन तस्वीरों को देखरक इतने खुश हुए कि दोनों को शादी करने की भी सलाह दे डाली। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anshika (@yehdooriyann_)


एक वीडियो में दोनों पैपराजी के सामने अलग- अलग पोज देते दिखाई दिए। हालांकि पैपराजी ने उन्हें साथ में पोज देने के लिए कहा तो दोनों ने इग्नोर कर दिया। 
फोटोग्राफर्स ने कार्तिक को काफी आवाजें लगाईं कि वे सारा के साथ पोज दें, लेकिन वह अनसुना कर आगे बढ़ गए। अब लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि  दोनों के बीच ब्रेकअप नहीं हुआ है वह अभी भी एक साथ हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anshika (@yehdooriyann_)


हाल ही में एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन से पूछा गया था कि क्या उन्होंने पहले अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में झूठ बोला था। इस पर एक्टर ने कहा वह पिछले सवा साल से सिंगल हैं। उनकी बात से ये साफ हो गया था कि  कार्तिक और आर्यन ने एक-दूसरे को डेट किया था और ये रिश्ता कुछ सालों में ही खत्म हो गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static