Summer Fashion Tips: करीना कपूर  के लाइट सूट गर्मियों के लिए है परफेक्ट Option

punjabkesari.in Friday, Jun 10, 2022 - 02:41 PM (IST)

बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश दीवा  करीना कपूर खान अच्छे से जानती है कि किस मौके पर कौन सा आउटफिट कैरी करना है। करीना हमेशा ही अपने उम्दा फैशन स्टेटमेंट को लेकर छाई रहती है। वैसे तो बेबो हर आउटफिट में कमाल लगती है लेकिन  देसी लुक में उनकी खूबसूरती देखने लायक है। यदि आप भी गर्मियों में कूल दिखना चाहती है तो करीना के ये लाइट कलर के सूट परफेक्ट चॉइस  रहेंगे। 

PunjabKesari


गर्मियों में ज्यादातर महिलाएं - व्हाइट कलर, क्रीमी कलर, पिंक कलर पसंद करती है, करीना की भी पहली पसंद यही कलर है। हाल ही में स्टाइलिश दीव व्हाइट सूट में नजर आई, जिसमें उनकी खूबसूरती देखने लायक थी। 

PunjabKesari
करीना का नो मेकअप लुक लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। अपने लुक को कूल बनाने के लिए उन्होंने सूट के साथ ऑरेंज कलर की चप्प्ल कैरी की।

PunjabKesari
इस गर्मी के मौसम में आप आउटिंग  पर जाने की सोच रही हें तो करीना कपूर का पेस्टल ग्रीन सलवार सूट एकदम परफेक्ट है। इस खूबसूरत सूट के साथ बेबाे ने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया था। 

PunjabKesari
गर्मी के इस मौसम में  रॉयल एंड सिंपल लुक चाहती हैं तो करीना की तरह पिंक कलर का सूट कैरी कर सकती हैं। उन्होंने चूड़ीदार पायजामी और  दुपट्टे के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। 

PunjabKesari
फैमिली फंक्शन में भी करीना  बेहद सिम्पल लुक में नजर आई थी। माथे पर बिंदी और सफेद रंग की सलवार सूट के साथ उन्होंने बालों को टाइट बांध रखा था। इस दौरान भी वह बीना मेकअप के ही नजर आई थी। 

PunjabKesari

करीना व्हाइट एंड रेड सलवाल सूट में भी कमाल की लग रही थी। लाल दुपट्टा और गोल्डन कोल्हापुरी स्लिपर्स उनके लुक को कॉम्प्लिमेंट दे रहे थे. माथे पर लगी बिंदी उनकी खबसूरती पर चार चांद लगा रही थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static