Kareena Kapoor के ये 6 Suits नहीं देखे तो कुछ नहीं देखा! Designs कर लें Copy

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2024 - 06:12 PM (IST)

नारी डेस्क: बॉलीवुड की कई दीवाज अपने फैशन सेंस से सबको मंत्रमुग्ध करती हैं, लेकिन करीना कपूर की बात ही कुछ और है। बेबो का अनोखा स्टाइल, उनका एक्सप्रेशन और ड्रेसिंग सेंस उन्हें बाकी सब से अलग बनाते हैं। चाहे वह देसी लुक हो या ट्रेडिशनल आउटफिट्स, करीना हमेशा अपने अद्वितीय अंदाज़ में चमकती हैं। आइए, एक नजर डालते हैं उनके कुछ बेहतरीन सूट्स पर और जानें कैसे ये आउटफिट्स उनके स्टाइल को और भी खास बनाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

राखी पर करीना का देसी लुक

हाल ही में राखी के अवसर पर करीना कपूर ने पापा के घर पर एक हॉट पिंक प्लाजो सूट पहना था। इस सूट में करीना बेहद प्यारी लग रही थीं। उन्होंने यह सूट पहले भी दिवाली पर पहना था, और अब राखी पर भी इस लुक को फ्लॉन्ट किया। हॉट पिंक कलर का यह प्लाजो सूट उनके देसी लुक को एक नया आयाम देता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

चिकनकारी वर्क वाला व्हाइट सूट: एक इवेंट पर बेबो का स्टाइल

कुछ दिन पहले एक इवेंट में करीना ने चिकनकारी वर्क वाला व्हाइट सूट पहना था। इस सूट का दुपट्टा भारी था और उन्होंने इसे ग्रीन ईयररिंग्स के साथ कैरी किया। इस लुक ने बेबो को एक बेहद आकर्षक और एलिगेंट अंदाज़ दिया, जो लड़कियों के बीच बहुत पसंद किया गया।

PunjabKesari

मेहरून चूड़ीदार सूट: अरमान जैन की रोका सेरेमनी पर करीना का लुक

करीना ने अपने कजिन भाई अरमान जैन की रोका सेरेमनी पर मेहरून रंग का चूड़ीदार सूट पहना था। इस सूट पर खूबसूरत वर्क था और करीना ने एयरपोर्ट पर मेकअप का टचअप लिया था। नवाब की बेगम का यह लुक बहुत ही खूबसूरत और स्टाइलिश था।

 

क्रीम व्हाइट और गोल्डन अनारकली सूट: एयरपोर्ट पर करीना का क्लासी लुक

एयरपोर्ट पर करीना कपूर को क्रीम व्हाइट और गोल्डन अनारकली सूट में देखा गया था। इस सूट पर शिमरी डिजाइन और गोल्डन जैकेट की गोटा पट्टी थी। इसके साथ उन्होंने ओवरसाइज ईयररिंग्स और छोटी बिंदी के साथ टाइट बन को लुक को कंप्लीट किया। यह लुक उन्हें एक क्लासी और ट्रेंडी अपील देता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

पिंक कुर्ता और व्हाइट प्लाजो: फिजी गॉब्लेट के फुटवियर ऐड के दौरान

फिजी गॉब्लेट के फुटवियर ऐड के दौरान करीना ने पिंक कुर्ता और व्हाइट प्लाजो सूट पहना था। यह कुर्ता बेबो पर बहुत जंच रहा था और व्हाइट सूट में उनकी एलीगेंस देखने लायक थी। इस लुक ने उनके देसी अंदाज़ को और भी खूबसूरत बना दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

स्काई ब्लू प्लाजो सूट: लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन पर करीना का लुक

लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन के दौरान करीना ने एक स्काई ब्लू प्लाजो सूट पहना था। यह सूट सिम्पल और क्लासी था, जो उनके लुक को एक नई चमक दे रहा था। इस सूट के साथ बेबो का देसी लुक सचमुच प्रभावशाली था।

PunjabKesari


करीना कपूर के देसी और पारंपरिक सूट्स का कलेक्शन उनकी स्टाइल सेंस को बखूबी दर्शाता है। उनके सूट्स और आउटफिट्स में विविधता और खूबसूरती की झलक देखने को मिलती है। चाहे वह प्लाजो सूट हो, चिकनकारी वर्क या अनारकली सूट, बेबो हमेशा अपने लुक से सभी का दिल जीत लेती हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Related News

static