गर्लगैंग की इकलौती स्टाइलिश क्वीन है करीना, पार्टी में जब 'हॉट बेब' बनकर मारी एंट्री तो थम गई निगाहे

2021-07-22T13:38:51.417

बाॅलीवुड की ग्लैमरस अदाकारा करीना कपूर खान अकसर अपनी फिटनेस और गर्लगैंग के चलते सुर्खियों  में रहती हैं। करीना अकसर अपनी गर्लगैंग यानि कि अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा और सिस्टर करिश्मा कपूर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती है। करीना को अकसर अपनी दोस्तों के साथ पार्टीज़ और गाॅसिप करते देखा जाता है। 

करीना की अपनी फ्रैंडस् के साथ इतनी गहरी दोस्ती उन बातों का खंडन करती है जहां कहा जाता है कि एक्ट्रेसेस कभी भी एक-दूसरे की अच्छी दोस्त नहीं हो सकतीं।

PunjabKesari

मेरे ग्रुप ने हमेशा वही किया है, जो हम चाहते हैं
इसी पर करीना का कहना है कि मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग हमारे बारे में क्या कहते हैं। मेरी गर्ल गैंग में चार-पांच लड़कियां हैं, जो हमेशा ही ट्रेंडसेटर रही हैं। मेरे ग्रुप ने हमेशा वही किया है, जो हम चाहते हैं। अब चाहे इसमें दो बच्चों की मां अमू (अमृता अरोड़ा) शामिल हो या फिर अपनी लाइफ में ढेर सारे उथल-पुथल से गुजरने वाली करिश्मा कपूर। हम केवल कपड़े-जूते और बैग के बारे में ही बात नहीं करते हैं बल्कि यह उससे कहीं ज्यादा है।

PunjabKesari

अपनी गर्लगैंग की सबसे हाॅट फीमेल हैं करीना
आपकों बतां दें कि करीना हमेशा से ही अपने दोस्तों के लिए समय निकालती हैं इतना ही नहीं दोस्तों संग पार्टी करने का भी कोई मौका नहीं छोड़तीं। इसके अलावा बतां दें कि करीना अपनी गर्लगैंग की सबसे हाॅट फीमेल हैं जो अकसर अपने बोल्ड कपड़ों से सभी को दिवाना बना लेती हैं। 

PunjabKesari

गर्लगैंग को पीछे छोड़ा लाइमलाइट लूट गई करीना
 ऐसा ही कुछ उस समय देखने को मिला, जब करीना स्टाइलिश अंदाज में अपने दोस्त फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पर पार्टी करने पहुंची थी। इस पार्टी में यूं तो मलाइका अरोड़ा-करिश्मा कपूर और अमृता अरोड़ा भी शरीक हुई थीं, लेकिन स्टाइल के मामले में करीना कपूर ने सारी लाइमलाइट लूट ली। 

PunjabKesari

मनीष मल्होत्रा की पार्टी में जब करीना ने अपनी ड्रैस से छुड़ाए सभी के पसीनें
दरअसल, साल 2017 में जब मनीष मल्होत्रा ने अपने क्लोज फ्रेंड्स के लिए घर पर पार्टी रखी तो करीना कपूर ने ऐसी सेंसशन ड्रैस पहनी कि सभी देखते रह गए। इस दौरान करीना ने रेड कलर में स्लिमफिट ड्रेस पहनी हुई थी। करीना की यह ड्रेस क्लासिक रेड शेड में थी, जो क्लीवेज एरिया से लेकर एंकल लेंथ को फुल कवर करने वाली थी। ड्रेस का पैटर्न फ्लोरलेंग्थ था, जिसमें करीना बेहद हाॅट लग रही थी। 

PunjabKesari

करीना की इस ड्रैस कीमत थी केवल 10,900 रूपए
करीना की इस ड्रैस की बात करे तो इसे अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स  के लेबल हाउस Deme ने डिज़ाइन किया था। जिसकी कीमत केवल 10,900 रूपए है। अपनी ड्रेस के साथ करीना ने ब्लैक हील्सपहनी हुई थी, जिसके साथ उन्होंने ब्लैक डॉट प्रिंटेड पाउच कैरी किया था, जो करीना के ओवरऑल लुक बेहद क्लासी दे रहा था। 

PunjabKesari

ड्रैस के साथ करीना ने मेकअप को रखा न्यूड
करीना ने अपनी रेड शाइनी कलर-कॉम्बिनेशन वाली इस ड्रेस के साथ  मेकअप को न्यूड टोन में रखा था। इसके अलावा करीना ने बेसिक लाइनर, न्यूड लिप्स, हाथों में येलो नेल पोलिश और बालों को साइड पार्टेड स्टाइल में खुला छोड़ा था। कुल मिलाकर करीना का लुक सेक्सी और ग्लैमरस दिख रहा था। वहीं अगर आप भी ऐसी ड्रैस सिलेक्ट करती हैं तो  इस बोल्ड आउटफिट में टोंडफिट बॉडी भी बहुत अच्छे से फ्लॉन्ट होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

static