''फिगर'' खराब न हो जाए इसलिए खुद मां बनने के बजाय ''सरोगेसी'' से बच्चा चाहती थीं करीना कपूर

punjabkesari.in Saturday, Aug 14, 2021 - 08:53 PM (IST)

बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस करीना कपूर खान इसी साल दूसरे बच्चे 'जेह' यानि की जहांगीर की मां बनीं है तभी से करीना सुर्खियों में खूब छाई हुईं है। हाल ही में करीना की प्रेगनेंसी बुक भी लांच हुई है जिसमें आए दिन करीना को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस बुक का नाम 'प्रेगनेंसी बाइबल' है जिसमें करीना ने अपने दोनों बेटों के दौरान प्रेगनेंसी के बारे में अनुभव शेयर किए है। 

PunjabKesari

खुद मां बनने के बजाय सरोगेसी से बच्चा चाहती थीं करीना कपूर 
अब करीना कपूर खान को लेकर यह खुलासा हुआ है कि वह खुद मां बनने के बजाय सरोगेसी से बच्चा चाहती थीं। अपनी किताब में करीना ने प्रेग्नेंसी का एक और राज खोलते हुए यह भी बताया है कि वह सरोगेसी से बच्चा चाहती थीं।

PunjabKesari

उन्हें इस बात की फिक्र थी कि प्रेग्नेंसी की वजह से कहीं उनका फिगर खराब ना हो जाए और उनके करियर पर असर ना पड़े। करीना ने बताया कि मन में यह डर था कि शादी और फिर प्रेग्नेंसी से उनके शरीर में बदलाव आ सकते हैं। वहीं सैफ अली खान ने भी किताब में लिखा है कि किस तरह महिलाओं के लिए करियर से जुड़ी चीजें मुश्किल भरी होती हैं।

PunjabKesari

'तैमूर' के बाद 'जहांगीर' के नाम को लेकर यूजर्स सैफ-करीना को सुना रहे हैं खरी-खोटी
बता दें कि करीना कपूर और उनके पति अभिनेता सैफ अली खान दोनों अपने दूसरे बच्चे को लेकर चर्चा में है। तैमूर के बाद इस बार एक बार फिर दूसरे बच्चे जहांगीर के नाम की चर्चा है, जिससे लेकर करीना कपूर को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है।

PunjabKesari

तैमूर के नाम पर ऐसे ही विवाद के बाद कपल काफी सतर्क था लेकिन करीना कपूर की किताब के बाद छोटे बेटे के नाम का जैसे ही खुलासा हुआ उन्हें फिर ट्रोल किया जा रहा है,  वैसे इस बीच सोशल मीडिया पर करीना के दूसरे बेटे की पहली झलक भी देखने को मिली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static