एक्टर करण मेहरा को मिली बेल, घरेलु हिंसा के आरोप में हुए थे गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jun 01, 2021 - 12:32 PM (IST)

टीवी सीरियल 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' में नैतिक का किरदार निभाकर फेमस हुए एक्टर करण मेहरा को बीते दिन मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। एक्टर पर उनकी पत्नी निशा ने घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया जिसके बाद पुलिस ने करण को अपनी हिरासत में लिया। वहीं अब खबर सामने आई है कि करण मेहरा को बेल मिल गई है।

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक रातभर पुलिस की हिरासत में रहने के बाद करण मेहरा को बेल मिल गई है। जानकारी के मुताबिक निशा ने अपनी शिकायत में कहा था कि करण मेहरा ने उनके साथ पहले लड़ाई की और फिर मारपीट पर शुरू कर दी। करण और निशा के बीच असल में क्या हुआ है इसकी पूरी जानकारी सामने नहीं आ पाई है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है।

PunjabKesari

बता दें कि पिछले कुछ समय से करण और निशा के बीच अनबन की खबरें सुनने को मिल रही थी। कहा जा रहा था कि दोनों एक-दूसरे को समय नहीं दे पा रहे जिसके चलते दोनों के रिश्ते में गैप आ गया है लेकिन करण ने खुद इन खबरों को झूठा कहा था। करण ने कहा था कि ये सब केवल अफवाह है इसमें कोई सच्चाई नहीं है। हमारे बीच किसी तरह का कोई तनाव नहीं है पहले की तरह ही हमारा रिश्ता मजबूत है। 

PunjabKesari

बता दें कि करण ने एक्ट्रेस निशा से 24 नवंबर 2012 को शादी की थी। दोनों ने एक-दूसरे को 6 साल डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया था। करण ने निशा को पली बार फिल्म 'हंसते हंसते' के सेट पर देखा था। तब करण वहां एक फैशन डिजाइनर के तौर पर काम कर रहे थे। साल 2017 में निशा और करण एक बेटे के पेरेंट्स बने थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static