Karan Johar  ने पूछ लिया बोल्ड सवाल- ''कभी कार में रिलेशन बनाएं'' तो Meera ने दिया वो जवाब

punjabkesari.in Friday, Aug 26, 2022 - 01:06 PM (IST)

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत, आज इंडस्ट्री के फेमस कपल है। लोग उनकी क्यूटनेस पर फिदा रहते हैं। दोनों की कैमिस्ट्री भी कमाल की है हालांकि शाहिद ने मीरा के साथ अरेंज मैरिज की थी लेकिन लव मैरिज की तरह वह रोमांस और प्यार का इजहार करने का कोई भी मौका छोड़ते नहीं है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेहद रोमांटिक फोटो शेयर करते रहते हैं। दोनों जब एक साथ करण जौहर के शो में भी पहुंचे थे तो भी दोनों के प्यार औऱ रोमांस भरे जवाबों ने खूब लाइमलाइट बटौरी थी।

PunjabKesari

शाहिद कपूर कॉफी विद करण सीजन 5 में अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ आए थे। इस दौरान करण ने उनकी लाइफ के कई सीक्रेट राज पूछे थे जिसके बारे में सुनकर फैंस क्या खुद करण जौहर दंग रह गए थे। वैसे तो करण जौहर अपने मेहमानों से वैसे ही पर्सनल सवाल पूछने के लिए मशहूर हैं।

करण जोहर ने पूछा ऐसा सवाल 

जब शो में शाहिद और मीरा आए तो वह अपने आप नहीं रोक पाए और उन्होंने शाहिद कपूर से पूछा कि ‘क्या आप कभी कार में इंटीमेट हुए हैं?’ इस निजी के सवाल में शाहिद ने तो चुप्पी साद ली लेकिन उनकी पत्नी मीरा राजपूत चुप नहीं बैठी और उन्होंने बेबाकी से खुलासा करते कह दिया कि ‘हाँ हमने किया हैं।’ मीरा के खुलासे के बाद शाहिद भी हक्के-बक्के रह गए और उन्होंने हैरानी वाले अंदाज में पूछ ही लिया कि ‘ये कब हुआ?’ करण ने मीरा और शाहिद से अपने बेडरूम सीक्रेट के बारे में बताने को कहा। जिसके जवाब में शाहिद ने ये माना कि उन्हें कई बार घर में बिना कपड़ों के सोने में मजा आता हैं। शाहिद के खुलासे के बाद मीरा ने भी पति का साथ दिया और कहा कि “जब आप सोते हैं तो आपको कम्फ़र्टेबल होना चाहिए। ”

PunjabKesari
खैर इस तरह के सवाल अक्सर करण जौहर अपने शो में पहुंचने वाले गेस्ट से करते ही रहते हैं। हाल ही में जब अपने सीजन 7 में उन्होंने रणवीर सिंह के साथ आलिया को बताया तो करण ने वहां भी आलिया से कुछ पर्सनल सवाल ही पूछे। जिसका जवाब आलिया ने इतना मजेदार दिया कि जिसने सुना वह हंसा ही होगा।

आलिया से भी किया था सवाल 

दरअसल, करण ने आलिया से सुहागरात को लेकर सवाल किया था कि शादी के बारे में तुम्‍हारी ऐसी कौन सी धारणा थी तो शादी करते ही टूट गई।इस सवाल पर आल‍िया कहती हैं, ‘सुहागरात नाम की कोई चीज नहीं होती क्‍योंकि आप बहुत थक चुके होते हैं।’ आलिया से जवाब सुनकर करण और रणवीर खूब हंसते हैं।

PunjabKesari
क्या आपको करण जौहर का शो कॉफी विद करण अच्छा लगता है हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static